Video: कानपुर में चुनावी बहस में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर मारपीट

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Feb 2022, 12:12 AM IST
  •  कानपुर में चुनाव पर चर्चा को लेकर हिंसा का मामला देखने को मिला है. चुनावी मुद्दे पर बहस के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. वहीं इस लड़ाई में लाठी डंडे भी चले. इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर:  जिले में चुनाव पर चर्चा को लेकर एक हिंसा का मामला सामने आया है, जहां इस विषय पर बहस के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई और नौबत लाठी डंडो तक पहुंच गई, जिसके चलते 2 लोग घायल हो गए. इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

ये मामला गोविंद नगर के 12 ब्लाक का बताया जा रहा है. चुनाव संपन्न होने के बाद यहां उसकी चर्चा हो रही थी. इसी बीच इस मुद्दे ने व्यक्तिगत रूप ले लिया, जिसकी वजह से दो पक्ष हिंसा पर उतर आए और आपस में जमकर मारपीट की.

 देखते ही देखते बात लाठी डंडों तक आ गई, जिससे उन्होंने एक दूसरे को जमकर पीटा. दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट के चलते कई लोग घायल हो गए. वहीं क्षेत्रीय थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए शिकायती पत्र दे दिया गया है.

बताया जा रहा है कि इस मारपीट की घटना में दो लोगों को काफी तरह चोट आई है. आसपास के लोगों का कहना है, कि पहले तो चुनाव को लेकर साधारण बातचीत हो रही थी. लेकिन इस बहस ने जाने कब रौद्र रूप ले लिया और आपस में गाली गलौज तक की नौबत आ गई. इसके बाद देखते ही देखते चुनावी बहस मारपीट में बदल गई.

यूपी चुनाव के तीसरे चरण में 59 फीसदी मतदान, कानपुर में 57 फीसदी वोटिंग

आपस में भिड़े लोगों ने लाठी डंडे निकाल लिए और आपस में मारपीट करने लगे. बीच बचाव कर रहे लोगों भी चोट खाना पड़ा. इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद साफ पता चलता है कि बातचीत के बाद हाथापाई शुरू हुई और देखते ही देखते मारपीट तक बात पहुंच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस मारपीट के बीच कुछ लोग लाठी डंडे ले आए और हमला बोल दिया. वीडियो में महिलाएं बीच बचाव करती नजर आ रही हैं.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान रविवार को हुआ, जिसमें 16 जिलों की 59 सीटों पर कुल 59.83% प्रतिशत वोट डाले गए और कानपुर नगर जिले में 57.08 फीसदी और कानपुर देहात में 58 फीसदी वोट पड़े. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें