छत पर सो रहे अधेड़ को जमीनी विवाद में मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 11:35 AM IST
  • कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अरौल कस्बे में छत पर सो रहे अधेड़ किसान को जमीनी विवाद के कारण गोली मार दी गई. वहीं जब इलाज के लिए हैलेट अस्पताल ले जाया गया तो बीएड नहीं होने पर उसे लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया गया.
छत पर सो रहे अधेड़ को जमीनी विवाद में मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर. कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अरौल कस्बे में छत पर सो रहे एक बुजुर्ग किसान को गोली मार दिया गया. वहीं उसपर यह हमला जमीनी विवाद के कारण हुआ है. वहीं गोली लगने के बाद घर में मौजूद बुजुर्ग के छोटे दामाद ने तत्काल घायल अवस्था मे हैलेट अस्पताल ले गया जहां पर बेड नहीं होने पर लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया गया. वहीं दामाद ने इस घटना का जिम्मेदार बुजुर्ग के छोटे भाई को बताया है. 

मिली जानकरी के अनुसार कनौज के तिर्वा कस्बा के निवासी विजयपाल एक किसान है. वहीं पिछले दो साल से वह अरौल में मकान बनाकर रह रहे थे. वहीं इस मकान को बनाने के लिए उन्होंने अपनी खेती भी बेच दी थी. उनकी तीन बेटियां है शालू ललिता और शालिनी. घटना वाले दिन बुजुर्ग किसान के साथ वहां पर उनका दामाद प्रदीप और दोनों छोटी बेटियां थी. जबकि बड़ी बेटी उस दिन अपने ससुराल गई थी. 

UP अनलॉक: अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, कॉलेज, सिनेमा, मॉल, जिम और स्वीमिंग पूल

रविवार की रात को बुजुर्ग किसान छत पर सो रहा था. वहीं उसका दामाद और दोनों छोटी बेटियां नीचे सो रही थी. देर रात किसी ने बुजुर्ग  किसान को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही दामाद छत पर पहुंचा तो ससुर को घायल देख पुलिस को सूचित किया. साथ ही दामाद घायल अवस्था मे लेकर भर्ती करने के लिए हैलेट अस्पताल पहुंचा. जहां पर बेड नहीं होने पर किसान को लखनऊ रेफर कर दिया गया. 

UP Unlock Guidelines: 600 से अधिक केस वाले जिलों में चलेगा रात का कोरोना कर्फ्यू

साथ ही दामाद का कहना है कि हैलेट अस्पताल में बीएड नहीं मिलने पर घायल ससुर को इलाज के लिए लखनऊ लजे जा रहा है. साथ ही उसने इस घटना का जिम्मेदार अपने ससुर के छोटे भाई पर लगाया है. वहीं अरौल चौकी प्रभारी का कहना है कि घर की छत पर किसी बाहरी का पहुचना मुश्किल है. मामला संदिग्ध है. इसकी जांचकर ही आगे की कार्यवाही किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें