फिल्मी स्टाइल में हाथी ने हथिनी को किया प्रपोज, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

Atul Gupta, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 7:16 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक फिल्मी हाथी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां वो सूंड में फूल दबाकर हथिनी के पास जाता है और फिल्मी स्टाइल में फूल हथिनी को देता है. हथिनी भी फूल स्वीकार करती है और गजब का रिएक्शन देती है
हाथी ने हथिनी को किया प्रपोज (फोटो- सोशल मीडिया)

कानपुर: कहते हैं हाथी बड़ा समझदार जानवर होता है. अगर उसे सही तरीके से ट्रीट किया जाए तो हाथी बेहद वफादार और भावुक होते हैं जो अपने मालिक के प्रति हमेशा प्रतिबद्ध रहते हैं. हमारी फिल्मों में भी हाथियों को लेकर एक फिल्म बनी थी हाथी मेरे साथी जिसमें राजेश खन्ना ने लीड़ रोल किया था. यूं तो हाथियों को लेकर एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती है लेकिन इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है वो एक ऐसे हाथी की वीडियो है जो सूंड में फूल लेकर हथिनी को प्रपोज करने जा रहा है. हाथी हथिनी को फूल देता है और हथिनी भी उसे स्वीकार कर लेती है.

इसके बाद हाथी सूंड उठाकर हथिनी को सलाम करता है और बदले में हथिनी भी अपनी सूंड उठा लेती है. इस वीडियो को Instagram पर “Elephantsofworld” नाम के पेज से शेयर किया गया है जहां से हजारों लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर कर चुके हैं. हाथियों का ये रूप लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हाथी का प्रपोज करने का तरीका और हथिनी का उसे एक्सेप्ट करने का तरीका बेमिसाल है. दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत है.

वीडियो कहां का है ये फिलहाल साफ नहीं है लेकिन जिस तरह हाथी हाथों में गुलाबी फूलों का गुलदस्ता लेकर हथिनी के पास जाता है और फिर उसे सूंड से हथिनी के पास पहुंचाता है वो बहुत ही प्यारा है. हथिनी और हाथी का ये प्यार भरा वीडियो आपका दिन बना देगा. आप ये वीडियो जरूर देखें और हमें कमेंट कर बताएं कि आपको ये वीडियो देखकर कैसा लगा?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें