सात साल के मासूम से अश्लील हरकतें करने वाला इंजीनियर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 4:48 PM IST
  • कानपुर में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र का है. जहां रहने वाले इंजीनियर ने पानी पीने के बहाने से सात साल के मासूम को कमरे में बुलाया और उसके साथ अश्लीलता की.
30 हजार रुपए की रिश्वत लेते AEN रंगे हाथ पकड़ा गया, दो अधिकारी भी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कानपुर. कानपुर में सात साल के मासूम से अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है. बच्चे के साथ एचएएल के इंजीनियर ने अश्लीलता की. जानकारी होने पर बच्चे के परिजनों ने आरोपी की पिटाई कर दी. जिसके बाद पुलिस को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र का है. जहां रहने वाला अनिल पांडेय प्रयागराज में एचएएल में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के पद पर तैनात है. छुट्टी पर वह प्रयागराज से घर लौटा था. उसने दोपहर में पड़ोसी के सात साल के बच्चे से पानी मंगवाया. जब बच्चा पानी लेकर उसके घर गया तो उसने दरवाजा बंद कर उसके साथ अश्लीलता की. कुछ देर बाद उसके पिता वहां पहुंचे तो बच्चा बीस रुपए का नोट हाथ में लेकर बाहर निकला. 

गैंगरेप पीड़िता से अभद्र सवाल पूछने और लापरवाही के मामले में 4 दरोगा निलंबित

पिता के पूछने पर उसने इंजीनियर की करतूत बताई. इसके बाद बवाल शुरू हो गया. इलाके के लोगों ने इंजीनियर को जमकर पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने इंजीनियर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने इंजीनियर पर छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस के अधिकारी मामले में सख्त कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं. डीआईजी प्रतिविन्दर सिंह जी ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों की मेडिकल जाँच कराने के आदेश दिए है और कहा कि मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें