कानपुर: इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने एटीएम तोड़कर किया चोरी का प्रयास, पुलिस ने दबोचा

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 3:10 PM IST
  • कानपुर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की भौंती शाखा में लगे एटीएम को रविवार की रात एक चोरी के इरादे से तोड़ दिया. पुलिस ने शातिर को गिरफ्तार कर लिया. युवक एक इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र है.
कानपुर में चोरी के प्रयास के बाद टूटा पड़ा एटीएम.

कानपुर: पुलिस की सतर्कता से रविवार कानपुर में एटीएम से लाखों रुपए चोरी होने से बच गए. शातिर ने एटीएम तक तोड़ डाला था, लेकिन बंद एटीएम में आवाज होने पर जब पुलिस पहुंची, तो शातिर युवक मौके से भागने लगा. पुलिसकर्मियों ने युवक को दबोच लिया. शातिर एक इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र है. पुलिस की सूचना के बाद फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल के लिए मौके पर पहुंच गई.

शहर के भौंती स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के परिसर के बाहर एटीएम लगा हुआ है. एटीएम को रात आठ बजे से सुबह आठ बजे तक बंद रखा जाता है. इस बात का फायदा उठाकर शनिवार रात करीब तीन बजे एक युवक परिसर की दीवार फांदकर एटीएम बूथ के पीछे दीवार तोड़कर अंदर घुस गया. उसने साबड़ और चिमटा सहित उपकरणों से एटीएम तोड़ डाला. वह कैश निकालने का प्रयास कर ही रहा था तभी पीआरवी को बंद एटीएम के अंदर से आवाज सुनाई दी. आवाज देने पर युवक दीवार कूदकर भागने लगा. लेकिन हाईवे पर पैर मुड़ जाने के कारण वह जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया.

रात भर अस्पताल के दरवाजे पर बैठा रहा कोरोना संक्रमित, सीएमओ ने कराया भर्ती

पुलिस से बचने के लिए युवक ने कॉलेज के छात्र को फोन कर एक्सीडेंट की सूचना दे दी. उसे देखने पांच-छह लोग पहुंच गए, लेकिन पुलिस सभी को थाने ले गई. थानाध्यक्ष सतीश राठौर ने बताया कि पूछताछ में एक ही युवक आरोपित निकला है. रविवार सुबह फोरेंसिक टीम पहुंची और एटीएम की जांच पड़ताल कर चोरी करने के उपकरण बरामद किए. तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

कोरोना के बीच पुलिस के बड़े अफसर एक डॉक्टर की वाहवाही करते नहीं थक रहे, जानें

कोरोना के बीच पुलिस के बड़े अफसर एक डॉक्टर की वाहवाही करते नहीं थक रहे, जानें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें