संजीत अपहरण हत्याकांड मामले में परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 07:24 AM IST
  • यूपी के कानपुर में चर्चित संजीत अपहरण और हत्याकांड मामले में मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच की मांग से पहले पुलिस ने परिजनों को तीन दिन में कार्यवाही का भरोसा देकर रोका, अब एसपी साउथ दीपक भू्कर ने फिर से जांच पड़ताल शुरू की है.
मृतक के परिजन

उत्तर प्रदेश में कानपुर के बर्रा निवासी पैथालॉजी कर्मी संजीत अपहरण-हत्याकांड में न्याय की मांग के लिए मुख्यमंत्री से मिलने निकले मृतक के परिजनों को तीन दिन बाद मिलाने का भरोसा देकर पुलिस ने आज रोक लिया. सवालों के घेरे में खड़ी पुलिस ने एक बार फिर सबूत जुटाने की कवायद शुरू की है.

एसपी साउथ दीपक भूकर ने सीबीआई जांच से पहले फिरौती देने वाले स्थान पर जाकर सबूत जुटाने की कोशिश की. सीओ गोविंद नगर और बर्रा थाने के जाप्ते के साथ पहले फिरौती वाला बैग फेंकने की जगह पर पहुंचे. आधे घंटे तक पुलिस टीम से उन्होंने फिरौती दिए जाने के बारे में जानकारी ली. इसके बाद पुलिस टीम हाईवे से उतर कर अंबेडकर नगर पहुंची, जहां टूटे पुल से होकर पुलिस टीम ने झाड़ियों से घिरे निगरानी वाले ठिकाने का निरीक्षण किया. यहां से कुलदीप, नीलू और सिम्मी फ्लाईओवर की निगरानी कर रहे थे.

एसपी साउथ ने वह नाला भी देखा, जहां आरोपितों ने भागने के बाद फिरौती वाला मोबाइल फेंका था। सभी स्थानों का जायजा लेने के बाद टीम लौट गई. एसपी साउथ ने बताया कि जब तक सीबीआइ जांच शुरू नहीं होती तब तक पुलिस को ही जांच करनी है. इसके चलते वह घटनास्थल और वारदात स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाने के प्रयास कर रहे है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें