खेत में रखवाली कर रहे किसान की जलकर मौत, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 09:07 PM IST
  • कानपुर देहात के पालनगर में गाँव में एक किसान की संदिग्ध हालत में जलकर मौत हो गई. परिजन किसान को अस्पताल ले गए लेकिन इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. मामले को पुलिस ने दर्ज करके जांच शुरु की दी है.
खेत मे रखवाली करने गए सत्तर वर्षीय सीताराम की संदिग्ध हालत में जलकर मौत

कानपुर. खेत मे रखवाली करने गए सत्तर वर्षीय सीताराम की संदिग्ध हालत में जलकर मौत हो गई. परिजन को जैसे ही खबर मिली तो वह उन्हें आनन-फानन अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले को दर्ज करके जांच शुरु कर दी है.

पेशे से किसान सीताराम कानपुर देहात के पालनगर गाँव के रहने वाले थे. वह रोज खेतों की रखवाली के लिए जाया करते थे लेकिन गुरुवार को जब खेतों में रखवाली करने पहुंचे में तो वापस घर न आ सके. रखवाली करने के लिए उन्होंने खेत में ही एक झोपड़ी भी बनवा रखी थी. खेतों के आस-पास आने वाले चरवाहों ने झोपड़ी जलने की जानकारी सीताराम के परिवार को दी. परिवार वाले जब तक खेतों में पहुंचे तब तक सीताराम का पूरा शरीर झुलस चुका था.

कानपुर: ऑनलाइन सस्ती गाड़ियां खरीदने के चक्कर में फंसे लोग, आप भी हो जाएं सतर्क

परिजन किसान को अस्पताल ले गए जहां पर डॉ अमित सक्सेना ने उनका इलाज करना शुरु किया लेकिन इलाज के दौरान किसान की मौत हो गई.

किसान की मौत के बाद उनकी पत्नी रामकटोरी और उनके बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज की और जांच शुरु कर दी है. हालांकि परिवालों ने किसी पर भी आरोप नहीं लगाया है. थाना प्रभारी शशिभूषण मिश्रा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है रिपोर्ट मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें