कानपुर में कुल्हाड़ी मारकर किसान की हत्या, जमीनी रंजिश में मर्डर का शक

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 12:02 PM IST
  • कानपुर में खेत की रखवाली कर रहे 55 साल के किसान की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई. किसान के बेटे ने जमीनी रंजीश में हत्या का शक जताया है.
कानपुर में कुल्हाड़ी मारकर किसान की हत्या, जमीनी रंजिश में मर्डर

कानपुर. कानपुर में खेत की रखवाली कर रहे किसान की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. कानपुर बिल्हौर थाना क्षेत्र के दादरपुर कटाह गांव में रात को खेत कि रखवाली कर रहे राम प्रसाद पर चाकू से भी कई वार किए गए. रविवार की सुबह शव खेत में लहूलुहान पाया गया. 

बिल्हौर में शनिवार की रात खेत की रखवाली करने गए 50 वर्षीय रामप्रसाद को सोते समय किसी ने पीठ पर चाकू से गोद दिया. तड़के जब लोग खेत में काम पर आए तो रामप्रसाद को खून से लथपथ पाया. गांव के लोगों के रामप्रसाद के बड़े बेटे को बुलाया और पुलिस को सूचित किया. राम प्रसाद ने खेतों की रखवाली करने के लिए वहीं झोपड़ी बना रखी थी और रात में झोपड़ी में ही सोते थे.

स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, 4 कॉल गर्ल समेत 9 अरेस्ट, पुलिस देख संचालिका फरार

बिल्हौर पुलिस इंस्पेक्टर राजेश सिंह और फोरेंसिक टीक के पीएन बाजपई घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं रामप्रसाद की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया. राम प्रसाद के बेटे विक्रम ने बताया कि जमीनी रंजिश के कारण उसके पिता की हत्या की गई. परिवार की तहरीर पर मामले की कार्रवाई की जाएगी.  

ये भी पढ़ें- हाय सिस्टम! तीन साल से रुका है वेतन, बार-बार पूछ रहे शिक्षक हैं या प्रधानाचार्य 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें