कानपुर: खेत में सो रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या, बेटे को परिवार पर शक

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 3:36 PM IST
ककवन कस्बा के गांव में खेत में सो रहा था. उसकी धान की फसल खेत में कटी पड़ी थी. किसान के बेटा लाला जी ने हत्या के पीछे चचेंरी बहन के बेटे का हाथ बताया है. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल का जायजा लिया है. 
फसल रखवाली के लिए खेत में सो रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है.

कानपुर: रात को खेत में सो रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. किसान धान की फसल की रखवाली के लिए खेत में सो रहा था. सुबह पिता को चाय देने पहुंची बेटी ने पिता को लहूलुहान हालत में देखाकर शोर मचा दिया. युवती के शोर सुनकर पहुंचे गांवो वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरु कर दी. जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है.

ककवन कस्बा निवासी खुशीलाल कुशवाहा (55) किसान थे. खेत में उनकी धान की फसल कटी हुई पड़ी थी. जिसकी वह रखवाली कर रहे थे. बुधवार की देर रात किसी ने खुशीलाल कुशवाहा के सिर पर धारदार हथियार के प्रहार कर दिया. जिससे उनकी मौत हो गयी. गुरुवार सुबह उनकी बेटी मोहिनी जब पिता के लिए चाय लेकर खेत पर पहुंची, तो उसके पिता का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था. इसके बाद मोहिनी ने शोर मचाया तो उसका भाई लाल जी ग्रामीण के साथ मौके पर पहुंचे गया. खुशीलाल की हत्या के सूचना इलाके में आग की तरह फैल गयी.

कानपुर नगर निगम की मीटिंग में BJP पार्षद लड़े, गाली और जूता मारने की धमकी

 

गांवो के द्वारा इस बात की सूचना पुलिस को दी गयी. जानकारी पाकर ककवन पुलिस मौके पर पहुंची. वही बिल्हौर इंस्पेक्टर प्रयाग नारायण बाजपेई भी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. और जांच शुरु की. पुलिस ने खुशीलाल के बेटे से पूछताछ की. जिसमें उसने शक जताया है कि पिता की हत्या चचेरी बहन के बेटें ने की है. बिल्हौर इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

कानपुर: बच्ची की हत्या से पहले हुआ था गैंगरेप, फिर दंपत्ति ने खाया कलेजा

टीम ने रेलवे की जमीनों का किया निरीक्षण, विकास दुबे के करीबी पर कब्जे का आरोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें