बिस्तर गीला करने को लेकर पिता ने मासूम बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Dec 2020, 9:31 PM IST
कानपुर में एक पिता ने बेटे को बहुत मामूली बात पर अपने मासूम बेटे का मर्डर कर दिया. पत्नी और अपनी दो बेटियों से झगड़ने के बाद हैवान पिता ने मासूम बच्चे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.
मामूली बात पर पिता ने छोटे बेटे की जान

कानपुर: कानपुर के घाटमपुर नगर में एक पिता ने अपने तीन साल के बेटे को बिस्तर गीला करने पर मार डाला. घटना से पूर्व पत्नी ने रोकने की लाख कोशिश की लेकिन पति के गुस्से के आगे उसकी एक ना चली. पति ने घटना को पत्नी और दो बेटियों के सामने अंजाम दिया. फिर घटना के बाद पत्नी को डराया धमकाया. पुलिस के डर के कारण परिवार को पैतृक घर लेकर चला गया. फिर अफवाह उड़ी, तो पुलिस को पता चला. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. तब जाकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

आरोपी पिता संतराम हमीरपुर के छानी खुर्द का है. संतराम के परिवार में उसकी पत्नी अनीता, 10 वर्षीय बेटी अंजना, 7 वर्षीय खुशबू है और 3 वर्षीय छोटा बेटा रविंद्र भी था. आपको बता दें कि संतराम भट्टे में ईंट पथाई का काम करता है. दरअसल, मंगलवार को बेटे रविंद्र ने बिस्तर गिला कर दिया. बस इतने पर संतराम ने उसे पीटना शुरू कर दिया. 

राजभर के नेतृत्व में UP चुनाव लड़ेंगे ओवैसी, शिवपाल से भी गठबंधन की अटकल

पत्नी अनीता और बेटियों ने उसे रोकने का बहुत प्रयास किया. लेकिन, बेरहम संतराम ने उन्हें लात मार दिया. पति के डर के कारण पत्नी और बेटियां दोबारा बोलने में अस्मर्थ हो गईं. इस बात का फायदा उठाकर उसने बच्चे को पीट पीटकर मार दिया.

पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर अधेड़ पति ने की हत्या, शव टुकड़ों में काटकर फेंका 

फिर बेटे के शव और परिवार को छानी, खुर्द गांव ले गया. इसके बाद भट्टे पर रह रहे अन्य मजदूरों को लगा कि संतराम ने पत्नी को मार दिया. जिसकी भनक पुलिस को भी लग गई. फिर क्या था पुलिस ने ईंट भट्टे पर पहुंचकर उसका अता-पता लिया. साथी मजदूरों ने पुलिस को उसका पता दे दिया. इस आधार पर आरोपी का पीछा कर पुलिस छानी खुर्द गांव पहुंची और आरोपी से परिवार के सभी सदस्यों को छुड़ा लिया. फिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पत्नी ने पुलिस में आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज करा दिया.

कानुपर के पीएचडी करने वालों छात्रों के लिए खुशखबरी, बनेगा नया शोध केंद्र

एफआईआर में पुलिस ने लिखा, संतराम लापता था. जिसका पता चलने पर पुलिस आरोपी के पैतृक गांव पुहंची. जहां से परिवार को लेकर थाने आई, तो साथ में बेटा नहीं दिखा. जिसे लेकर संतराम से पुलिस ने पूछताछ की. फिर उसने हत्या को अंजाम देने की बात को कबूला. साथ ही पुलिस को बताया कि शव को ईंट भट्ठा के पास झाड़ियों में छुपा दिया. जहां से पुलिस ने उसका शव बरामद किया.

योगी सरकार का फैसला, विकास दुबे और उसके साथियों की आय स्त्रोतों की ED करेगा जांच

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें