शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं मिलने पर कलयुगी बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काटा, मां पर भी हमला

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Aug 2021, 11:57 AM IST
  • कानपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपने मां-बाप पर कुल्हाड़ी से हमला किया है. इस हमले में पिता की मौके पर ही मौत हो गई है और मां घायल हो गई है. इस घटना के सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
शराब के लिए पैसे देने से किया मना तो कलयुगी बेटे ने पिता पर किया कुल्हाड़ी से हमला

कानपुर. बाप बेटे का रिश्ता ऐसा होता है जिसमें बाप अपने बेटे से यही उम्मीद करता है कि वह अच्छी राह पर चले और उसका सहारा बने. हालांकि कुछ कलयुगी बेटे अपने पिता को परेशान करते हैं. ऐसा ही कुछ मामला कानपुर में हुआ है यहां पर एक कलुयगी बेटे ने अपने मां बाप पर कलयुगी बेटे ने हमला किया है. इस हमले में बाप की मौके पर मौत हो गई है और मां घायल हो गई है. बेटे ने यह हमला इसलिए किया है कि उसे मां-बाप शराब पीने के लिए पैसे नहीं दे रहे थे. ग्रामीणों की सूचना पर शिवराजपुर थाने की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

इस पूरी घटना को लेकर एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद ने बताया कि शिवराजपुर के ईश्वरी पुरवा गांव का यह मामला है. इस गांव के निवासी मेवालाल (80) और उनकी पत्नी शिवकली रात में घर के बाहर चारपाई पर लेट रहे थे. इसी समय इनका बेटा विजय नारायण उर्फ गिन्नी आया और वह इनसे शराब के लिए पैसे मांगने लगा. शराब के लिए पैसे देने से मां-बाप ने बेटे से मना कर दिया तो इनमें काफी देर कहा सुनी हई.

बाप के मर्डर में 2 बेटे अरेस्ट, हत्या की साजिशकर्ता मां तीसरे बेटे के साथ फरार

इसके बाद गुस्साएं बेटे गिन्नी ने घर से कुल्हाड़ी निकाल कर पिता पर हमला बोल दिया. इस दौरान इसकी मां ने बीच बचाव किया लेकिन हमले में पिता की मौके पर ही मौत हो गई और मां घायल हो गई. जब इस विवाद की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो वह दोनों दंपति लहूलुहान पड़े थे. इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी गिन्नी को भी गिरफ्तार किया जिसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें