पुलिस के सामने ट्रक से कुचले रेप पीड़िता के पिता, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 3:11 PM IST
  • पुलिस पीड़िता और उसके पिता दोनों को लेकर कोतवाली जाने के बजाय घाटमपुर सीएचसी चली गई. सीएचसी जाने की वजहें साफ नहीं है. परिजनों का आरोप है कि गाड़ी से उतरते ही मुगल रोड पर पुलिस ने पीड़िता के पिता को तेज रफ्तार आ रही ट्रक के सामने धक्का दे दिया. जिससे पीड़िता के पिता की मौके पर ही मौत हो गई.
पुलिस के सामने ट्रक से कुचले रेप पीड़िता के पिता, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कानपुर: कानपुर के सचेती क्षेत्र में सोमवार को एक किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के बाद पुलिस मंगलवार की देर रात को पीड़िता का मेडीकल कराने के लिए कांशीराम संयुक्त जिला अस्पताल ले गई थी. मेडीकल परीक्षण के बाद पुलिस रात्री 2 बजे के बाद किशोरी और उसके पिता को घाटमपुर सजेती थाने ले जाया गया. आरोप है कि बुधवार तड़के सीओ और इंस्पेक्टर घाटमपुर सजेती थाने पहुंचे और पीड़िता और उसके पिता दोनों को अपनी गाड़ी में बैठाया और घाटमपुर लेकर निकल गए. पुलिस दोनों को लेकर कोतवाली जाने के बजाय घाटमपुर सीएचसी चली गई. सीएचसी जाने की वजहें साफ नहीं है. परिजनों का आरोप है कि गाड़ी से उतरते ही मुगल रोड पर पुलिस ने पीड़िता के पिता को तेज रफ्तार आ रही ट्रक के सामने धक्का दे दिया. जिससे पीड़िता के पिता की मौके पर ही मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस के ऊपर सवालिया निशान इसलिए उठ रहा है कि पुलिस पीड़िता के पिता और पीड़िता को थाने ना ले जा कर घाटमपुर सीएचसी क्यों ले गई? जबकि पीड़िता का मेडीकल परीक्षण पहले ही कांशीराम संयुक्त जिला अस्पताल में हो चुका था. गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत की खबर सुनते ही ग्रामीण सड़क पर आ गए. कानपुर-सागर हाईवे पर आनूपुर मोड़ के पास सड़क जाम कर दिया. इससे करीब पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया.

यूपी पंचायत चुनाव में बढ़ सकती है उम्मीदवारों की संख्या, जानें क्या है वजह

ग्रामीणों का कहना है कि सोमवार रात बांदा में तैनात दरोगा देवेंद्र यादव के बेटे दीपू यादव ने अपने साथी गोलू यादव के साथ मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म किया था. मंगलवार को पुलिस ने दिनभर पंचायत की और शाम 6 बजे दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया. लेकिन इसके बाद सीओ और एसओ रातभर उसके पिता को धमकाते रहे, और पीड़िता के पिता पर दबाव बनाते रहे कि वो केश ना करें. गैंगरेप के मुख्य आरोपी दरोगा के पुत्र दीपू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.दरोगा बांदा में तैनात है.एक अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस की पांच टीम लगी हुईं है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें