कानपुर में ससुर पर ब्लेड से हमला, आरोपी दामाद गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 1:26 PM IST
  • फीलखाना इलाके में एक शख्स ने अपने ससुर की गर्दन पर ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में ससुर को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.
ससुर पर ब्लेड से हमला

कानपुर: फीलखाना इलाके में रिश्तों को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने ससुर की गर्दन पर ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में ससुर को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल पटकापुर के नवाब साहब का हाता इलाके में रहने वाले शकील बेग ने 4 साल पहले अपनी बेटी सबीना का निकाह जरीब चौकी निवासी असलम से किया था. गलत आदतों के चलते करीब एक महीना पहले असलम का सबीना से तलाक हो गया था. इसी बात को लेकर असलम काफी दिनों से ससुराल पक्ष के लोगों से खफा था.

कानपुर: भाजपा विधायक के घर बमबाजी, 3 अरेस्ट, MLA बोले- मेरी हत्या की साजिश

परिजनों के मुताबिक जब सोमवार की दोपहर को घर के सभी लोग टीवी देख रहे थे, तभी अचानक से असलम वहां पहुंच गया. विवाद होने के बाद असलम ने ब्लेड से ससुर की गर्दन रेत दी. आनन-फानन में उन्हें केपीएम अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होने पर उन्हें हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

अब यूपी में नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी, कानपुर में लग रहे ऑक्सीजन प्लांट

घटना के बाद परिजनों ने आरोपी असलम की खूब पिटाई की और उसे फीलखाना पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें