विकास दुबे के भाई ने बिकरू में की फायरिंग, मारपीट करने के आरोप में शिकायत दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 1:47 PM IST
  • उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर बिकरू में बवाल हुआ जिसके बाद गैंगस्टर विकास दुबे के चचेरे भाई अनुराग दुबे समेत 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. 
विकास दुबे के चचेरे भाई समेत 8 लोगों पर शिकायत दर्ज.

कानपुर. यूपी पंचायत चुनाव को लेकर बिकरू गांव में हुए बवाल पर गैंगस्टर विकास दुबे के चचेरे भाई समेत 8 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. बिकरू में फायरिंग और मारपीट के मामले में शिकायत दर्ज की गई है. रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि चुनाव प्रचार के पोस्टर लगाने से भड़के अनुराग ने अन्य लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया.

पंचायत चुनाव को लेकर बिकरू में शुक्रवार को दो पक्षों में लाठी डंडे चले थे और एक पक्ष की तरफ से बिकरू के मजरा डिब्बा निवादा निवासी अजीत यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. झांसी में जीआरपी में तैनात अजीत ने आरोप लगाया है कि वह छुट्टी पर आए थे और भंडारे में प्रधान के लिए रिंकू यादव ने तैयारी की है और गांव में रिंकू के समर्थन के पोस्टर भी लगाए गए हैं. 

तलाक में महिलाओं को मिलेगा हक! तीन बार कहने का अधिकार सिर्फ पति को नहीं

पंचायत चुनाव को लेकर भंडारे में चर्चा हो रही थी विकास के चचेरे भाई अनुराग दुबे और उसके समर्थक इससे भड़क गए. तब सिपाही अजीत ने चौबेपुर थाने में विकास दुबे के चचेरे भाई अनुराग दुबे, अमीत, सतीश, नीरज, राम दयाल समेत अन्य दो के खिलाफ बलवा मारपीट समेत जानलेवा हमला करने के आरोप में शिकायत की है. चौबेपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि एक पक्ष की शिकायत के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है. वहीं दूसरे पक्ष से किसी भी तरह की शिकायत नहीं आई है. 

कानपुर में बर्ड फ्लू की दस्तक, 5 रेस्पांस टीमों का गठन, हेल्पलाइन नंबर जारी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें