रतनलाल नगर में टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग,2 सिलेंडर फटे,फायरमैन भी झुलसा

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 2:04 PM IST
रतनलाल नगर के एक टेंट हाउस के गोदाम में शुक्रवार दोपहर भीषण आग लग गई. गोदाम में रखे 2 सिलेंडर फटने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. मौके पर पहुंची चार दमकल गाड़ियों ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. आग बुझाने में 1 फायरमैन भी झुलस गया है.
रतनलाल नगर के टेंट हाउस के गोदाम में शुक्रवार दोपहर भीषण आग लग गई.

कानपुर. शुक्रवार दोपहर रतनलाल नगर के एक टेंट हाउस के गोदाम में आग लग गई. इसके बाद आग की सूचना कंट्रोल रूम को दी गई. इसी बीच अंदर रखें 2 सिलेंडरों के फटने से आग ने विकराल रूप ले लिया. मौके पर पहुंची 4 फायर ब्रिगेडों ने 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझाने के दौरान एक फायर मैन भी आग में झुलस गया है.

जानकारी के अनुसार रतनलाल नगर के एक मकान में टेंट हाउस का गोदाम बना हुआ है. शुक्रवार सुबह गोदाम में एक कर्मचारी ने पूजा के लिए दीया जलाया था. पूजा के बाद वह वहां से निकल गया.थोड़ी देर बाद ही गोदाम से आग की ऊंची लपटें दिखाई दी. पड़ोस के मकानों में धुंआ भरने से लोग घरों से बाहर निकले और इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी गई.

गुस्साई भीड़ ने बीच सड़क पर युवक को किया गंजा, जानिए क्या है पूरा मामला

जब तक फायर ब्रिगेड आग बुझाने के लिए पहुंचती इससे पहले ही गोदाम में रखे दो सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गए जिससे आग ने और भी विकराल रूप ले लिया. इसके बाद मौके पर गोविंद नगर पुलिस और दमकल की 4 गाड़ियां पहुंची. फायर ब्रिगेड कर्मियों ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग में काबू पा लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें