कानपुर: बुद्धा पार्क के सामने जंगल में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 12:49 PM IST
  • कानपुर के कल्यानपुर में बुद्धा पार्क के सामने जंगलों में भीषण आग लग गई है. मौके पर कल्यानपुर थाने का फोर्स और फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची है.
बुद्धा पार्क के सामने जंगल में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची

कानपुर. कानपुर के कल्यानपुर में बने बुद्धा पार्क के सामने जंगलो में रविवार को भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण है कि लपटें पास में स्थित यूनिवर्सिटी तक पहुंची गई है. आग ने विकाराल रूप धारण कर लिया है. पूरे जंगल में आग की भीषण की लपेटे उठ रही है. इस घटना की सूचना के बाद मौके पर कल्यानपुर थाने की फोर्स और फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार, घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर फायर बिग्रेड की टीम काबू नहीं पा सकी है. अभी तक आग लगने का कारण नहीं पता चल पाया है. घटनास्थल पर पुलिस बल और फायर बिग्रेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है. 

लापरवाही! कानपुर के अस्पताल में CMO ने की छापेमारी तो ऑपरेशन छोड़कर भागीं डॉक्टर

जानकारी के मुताबिक, कल्यानपुर में स्थित बुद्धा पार्क के सामने जंगलो में आज करीब 12 बजे भीषण आग लग गई. आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लगी आग इतनी भीषण है कि आग की लपटें पास में स्थित यूनिवर्सिटी तक पहुंची गई है. वहां पर मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई. सूचना के बाद मौके पर कल्यानपुर थाने की फोर्स और फायर बिग्रेड की टीम पहुंच गई है. 

बिकरू कांड़ का मुख्य आरोपी विकास दुबे के खजांची जय बाजपेयी पर एक और मुकदमा दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें