कानपुर कार्डिओलॉजी में 3 दिन में 3 बार आगजनी, अब देर रात 3 बजे 2 कमरों में आग

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 10:38 PM IST
  • कानपुर में कार्डियोलॉजी का आग से गहरा नाता हो चला है. लगातार तीन दिन से रोजाना यहां आगजनी की घटनाएं हो रही हैं. इस बार रात तीन बजे ट्यूबलाइट से स्पार्किंग से चिंगारी निकलने और सिगरेट से किसी दूसरे कमरे में आग लगने पर उसे तुरंत काबू कर बड़ी घटना से बचाव कर लिया गया.
डॉक्टर विनय कृष्णा डायरेक्टर कार्डियोलॉजी कानपुर जानकारी देते हुए

कानपुर. कानपुर कार्डिओलॉजी में लगातार तीन दिन से आगजनी की घटनाएं होने से दहशत का माहौल है. इस बार एमरजेंसी में ट्यूब लाइट से तो दूसरे कमरे में सिगरेट से पर्दे जलने की घटना हुई. कानपूर कार्डिओलॉजी में आग लगने से गहरा नाता हो गया है. तीन दिन में कार्डिओलॉजी में तीन बार आग लगने की घटनाएं हो चुकी हैं. बीती रात लगभग तीन बजे कार्डिओलॉजी के दो कमरों में एक साथ आग लगने से अचानक हड़कंप मच गया. एमरजेंसी में भर्ती मरीजों में दहशत फैल गई.

फायर बिग्रेड की गाडी भी मौके पर आ गई थी हालांकि कार्डिओलॉजी के डायरेक्टर विनय कृष्णा का कहना है कि पहली आग एमरजेंसी की ट्यूब लाइट में लगी थी, उसकी चोक फुक गई थी, उससे चिंगारिया निकलने से मरीजों में दहशत फैल गई लेकिन आग नहीं थी. वही दूसरे कमरे में किसी मरीज के अटेंडेंट की सिगरेट से पर्दे में आग लग गई थी, जिसे तुरंत बुझा लिया गया था. इस तरह तीन दिन में कार्डियोलॉजी में तीन बार आग लग चुकी है.

यदि आप भी करते हैं मादक पदार्थों का सेवन तो कम हो जाएगी कोरोना वैक्सीन की ताकत

आपको बता दें कि इससे दो दिन पहले 28 मार्च को कार्डियोलॉजी के स्टोर में लगी आग से हॉस्पिटल में जबरदस्त आग का कोहराम मचा था, जिसमें आईसीयू तक में आग फ़ैल गई थी. जिससे हास्पिटल के मरीजों को शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया था. उस आग से लखनऊ तक हड़कंप मचा था, इस तरह कार्डिओलॉजी में तीन दिन में तीन बार आग लगने से यहां भर्ती मरीजों में आग को लेकर दहशत मची है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें