कानपुर: पूर्व बीडीसी की गोली मारकर हत्या, प्राथिमक जांच में दरोगा गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Oct 2020, 10:59 PM IST
  • प्राथमिक जांच के आधार पर दरोगा प्रेमवीर सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. गांवो वालो का आरोप है कि उन्होंने जानबूझ कर युवक के गोली चलाई थी.
आरोपी दरोगा प्रेमवीर सिंह यादव

कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र में पूर्व बीडीसी की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं. युवक का शव गांव के बाहर खेत में पाया गया. जानकारी के अनुसार गांव के कुछ युवक गांव के बाहर खेल रहे थे. तभी वहा पुलिस आ गयी. पुलिस को देखकर जुआ खेल रहे सभी लोग भागने लगें. इस भाग दौड़ के बीच एक युवक के गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने मौके से 0.38 एमएम की गोली का खोखा बरामद किया है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि गोली दरोगा प्रेमवीर सिंह यादव की सरकारी पिस्टल से चली है. आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया हैं.

 

कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र के भदरस गांव में जुआ खेल रहे पूर्व बीडीसी की गोली मारकर हत्या कर दी. एसपी देहात ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि घाटमपुर के एक गांव में जुआ खेल रहे युवकों की जानकारी मिली थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो जुआ खेल रहे सभी युवक वहां से भागने लगें. पुलिस के द्वारा युवकों का पीछा किया गया. इसी दौरान पुलिस द्वारा चली एक गोली में पूर्व बीडीसी की गोली लगने से मौत हो गयी. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि गोली जान-पूछ कर चलायी गयी है.

 

यूपी: अब पुलिस अफसर सिलेबस में पढ़ेंगे हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का नाम

 

एसपी देहात ने बताया. कि पोस्टमार्टम की प्राथमिक जांच के आधार पर पता चला है कि गोली एक सरकारी पिस्टल से चली है. जिसके बाद दरोगा प्रेमवीर सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. साथ ही सिपाही दीपांशु को लाइन हाजिर कर दिया है. पिस्टल को कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. एसपी देहात ने कहा है कि इस मामलें में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कारवाई की जायेंगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें