कानपुर में मिले नरमुंड काफी पुराने, चारों कंकाल व्यस्क लोगों के

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 02:31 PM IST
कानपुर के पनकी स्थित काशीराम कॉलोनी के सामने कचरे के ढेर में मिले चारों नरमुंड काफी पुराने हैं और व्यस्क लोगों के हैं. पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है. आगे की जांच की जा रही है.
कचरे के ढेर में चारों नरमुंडों की जांच करती पुलिस

कानपुर. सोमवार को कानपुर से मिले 4 नरमुंडों पुलिस ने बरामद कर लिया है. अब पुलिस द्वारा उनकी जांच की जा रही है. कानपुर पश्चिम के एसपी डॉ. अनिल कुमार ने कहा कि चारों कंकाल बरामद कर लिए गए हैं. यह कंकाल काफी पुराने हैं और चारों कंकाल व्यस्क लोगों के हैं. इनके जरिए आगे की जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि सोमवार को पनकी स्थित काशीराम कॉलोनी के सामने कूड़े के ढेर में चार नरमुंड मिले थे. इन नरमुंडों में सिंदूर और लाल रंग लगा हुआ था. जिसके बाद इन पर तंत्र मंत्र की आशंका जताई जा रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने इन नर मुंडो को अपने कब्जे में ले लिया है.

कूड़े के ढे़र में मिले 4 नरमुंड, तंत्र-मंत्र की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

एसपी अनिल कुमार के अनुसार मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच कराई गई है, साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि यह कंकाल काफी पुराने हैं और चारों कंकाल वयस्क लोगों के बताए जा रहे हैं. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें