जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज परिसर में हुड़दंग मचा रहे MBBS के चार छात्र निलंबित

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 10:57 AM IST
  • प्राचार्य डॉ. आके कमल ने बताया कि चार छात्र आशुतोष लवानिया, विकास मिश्रा, दिव्यांशु अग्रवाल और सिद्धार्थ चौधरी तड़के सुबह परिसर में बुलेट दौड़ा रहे थे. इस दौरान चारों ने पूरे परिसर में जमकर हुड़दंग मचाया.
जेएसवीएम मेडिकल काॅलेज.

कानपुर: कानपुर शहर में स्थित जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में चार छात्रों के खिलाफ अनुशासनहीनता के आरोप में कड़ी कर्रवाई की गई है. चारों छात्रों को अग्रिम आदेश तक पढ़ाई से निलंबित करने के साथ हॉस्टल से निकाल दिया गया है. चारों MBBS के छात्र हैं.

जानकारी के मुताबिक जिन छात्रों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है उन्हें कॉलेज परिसर में बुलेट गैंग के नाम से जाना जाता है. ये छात्र कॉलेज परिसर में बुलेट से हुड़दंग मचाया करते थे. प्राचार्य डॉ. आके कमल ने बताया कि चार छात्र आशुतोष लवानिया, विकास मिश्रा, दिव्यांशु अग्रवाल और सिद्धार्थ चौधरी तड़के सुबह परिसर में बुलेट दौड़ा रहे थे. इस दौरान चारों ने पूरे परिसर में जमकर हुड़दंग मचाया. साथ ही छात्रावासों के वार्डनों के साथ अभद्रता भी की.

पेट्रोल डीजल 8 मार्च का रेट: लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, वाराणसी, आगरा, प्रयागराज, मेरठ में नहीं बढ़े दाम

कॉलेज प्रशासन के मुताबिक वार्डन की रिपोर्ट पर चारों छात्रों पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई की गई है. यह सभी MBBS फाइनल वर्ष पैरा एल-2 के छात्र हैं, इन छात्रों के खिलाफ पहले भी शिकायत मिली थी. उस दौरान छात्रों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई थी.

कानपुर सर्राफा बाजार में सोने की चाल हुई तेज चांदी रही स्थिर, आज का मंडी भाव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें