फर्रुखाबाद-कासगंज के बीच मालगाड़ी पटरी से उतरी, रेल ट्रैक हुआ बाधित

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 12:15 PM IST
  • मंगलवार सुबह फर्रुखाबाद से कासगंज के लिए चली मालगाड़ी जैसे ही टटियारी स्टेशन के पास पहुंची तभी ट्रेन के कई बोगियां पटरी से उतर गईं. घटना के चलते कासगंज रूट पर ट्रेन संचालन बन्द हो गया है.
फर्रुखाबाद-कासगंज के बीच मालगाड़ी पटरी से उतरी

कानपुर: फर्रुखाबाद और कासगंज के बीच रेल मार्ग पर मंगलवार तड़के मालगाड़ी की सात बोगियां पलट गयी जबकि 20 बोगी पटरी से नीचे उतर गयी. इसके चलते कासगंज रूट पर ट्रेन संचालन बन्द हो गया है. दुर्घटना की सूचना पर कानपुर सेंट्रल से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन पहुंच गई है. रेलवे ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

मंगलवार को सुबह फर्रुखाबाद से कासगंज के लिए चली मालगाड़ी जैसे ही टटियारी स्टेशन के पास पहुंची तभी ट्रेन के कई बोगियां पटरी से उतर गईं. जिसमें से 7 बोगियां पटरी से उतरकर पलट गईं. मालगाड़ी पलटने से ओएचई लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया. घटना के बाद से रेल मार्ग पूरी तरह से ठप है.

कानपुर सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दामों में आया उछाल, आज का मंडी भाव

इज्जत नगर मंडल के पीआरओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि मौके पर एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन पहुंच गई है. ट्रैक मेंटिनेंस का कार्य शुरू कर दिया गया है. ट्रैक शाम 4 बजे तक बहाल कर दिया जाएगा. घटना की टेक्निकल कमेटी जांच करेगी.

कानपुर- घाटमपुर और बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान शुरू

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें