दिवाली के जश्न में डूबे दोस्तों ने ही युवक को छत से फेंका, हालत गंभीर, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 7:53 PM IST
  • कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के हनुमंत विहार में दिवाली की नशे पार्टी के दौरान दोस्तों ने एक युवक को छत से फेंक दिया. घायल युवक को पहले हैलेट ले जाया गया. घायल युवक के बड़े भाई ने नौबस्ता पुलिस थाने में चार युवको के खिलाफ मार-पीट करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराइ.
कानपुर में दिवाली पार्टी के दौरान युवक के दोस्तों ने छत से निचे फेंका

कानपुर में दिवाली पार्टी के दौरान नशेबाजी को लेकर एक युवक को उसके दोस्तों ने छत से फेंक दिया. यह दिवाली पार्टी नौबस्ता थाना क्षेत्र के हनुमंत विहार में हो रही थी. छत से फेंके जाने के चलते युवक बुरी तरह से घायल हो गया. जिसे उसके परिजनों ने मरणासन्न की हलात में एक निजी अस्पातल में भर्ती कराया. घायल युवक के बड़े भाई ने नौबस्ता थाने में छत से फेंके गए युवक के चार दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है.

यूपी में साथ मिलकर 2022 का चुनाव लड़ेंगे अखिलेश और शिवपाल यादव, दिया ये संकेत

घायल युवक सौरभ दीक्षित हनुमंत विहार का ही निवासी है वह एक मसाला कंपनी में सेल्स एक्सक्यूटिव पद पर कर्यरत है. घायल के बड़े भाई ने पुलिस में रिपोर्ट लिख्वाते समय बताया कि शनिवार की रात को दीपावली की पूजा के बाद सौरभ अपने घर के बाहर खड़ा था. उसी दौरान उसका दोस्त ईलू आया और उसे मोहल्ले के एक माकन में पार्टी करने ले गया. पार्टी में ईलू और उसका भाई, दोस्त राज एवं एक युवक शामिल हुए थे. पार्टी में सभी ने शराब पिया. पार्टी के दौरान ही चारों की सौरभ से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वह सब मिलकर उसे मारने-पीटने लगे. इतना ही नहीं उन चारो ने सौरभ को छत से निचे फेंक दिया.

दिवाली के दिन मासूम का मर्डर, दोनों फेफड़े निकाले, तांत्रिक पर हत्या का शक

सौरभ को छत से फेंकने के चलते वह बुरी तरह से घायल हो गया. यह घटना मोहल्ले में आग की तरह फ़ैल गई। घायल के बड़े भाई ने उसे आनन-फानन में हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया. वहां पर जब उसकी हालत में ज्यादा नाजुक हो गई तो उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उसे आईसीयू में रखा गया है. घायल के भाई ने पार्टी में शामिल चरों युवको पर छत से फेंकने और मार-पीट करने का आरोप लगाते हुए नौबस्ता थाने में एफआईआर दर्ज कराई. थाने के इंस्पेक्टर का कहना है कि घायल के भाई कि तहरीर पर चार लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. आरोपितों कि तलाश शुरू कर दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें