दोस्तों ने युवक को पांडु नदी में फेंककर जीजा से मांगे दो लाख, पुलिस ने नंबर ट्रैक कर 4 आरोपी धर दबोचे

Swati Gautam, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 3:24 PM IST
  • बर्रा के बनपुरवा में युवकों ने अपने दोस्त को पांडु नदी से फेंकने के बाद उसके जीजा से दो लाख रुपए की फिरौती मांगी. फोन आते ही जीजा ने बर्रा पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने नम्बर ट्रेस कर देर रात एक आरोपित को पकड़ लिया. आरोपित ने घटना कबूल की. पुलिस नदी से शव तलाश कर रही है.
दोस्तों ने युवक को पांडु नदी में फेंककर जीजा से मांगे दो लाख, पुलिस ने नंबर ट्रैक कर 4 आरोपी धर दबोचे (फाइल फोटो)

कानपुर. बर्रा के बनपुरवा में कुछ दोस्तों के एक युवक को पांडु नदी में फेंकने के बाद फिरौती के लिए जीजा को फोन कर दिया और दो लाख रुपए की मांग की. जीजा ने बर्रा पुलिस को फिरौती के लिए आए फोन के बारे में बताया. पुलिस ने तुरंत नंबर ट्रैक किया और आरोपियों को पकड़ने निकले. देर रात आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. गिरफ्त में आने के बाद आरोपियों के अपना अपना गुनाह कबूल लिया. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने दोस्त की लाश पांडु नदी में फेंक दी थी. पुलिस फिलहाल नदी में और आस पास शव की तलाश कर रही है.

दतिया के खिरिया कांडोर निवासी महेंद्र दोहरे अपने जीजा नंदराम के साथ कर्रही नई बस्ती स्थित किराए पर रहता था. उसे यह रहते तीन साल हो गए थे. जीजा और महेंद्र दोनों बताशे बनाकर बेचने का काम करते थे. महेंद्र के भाई सुरेंद्र ने बताया कि शनिवार को जरौली का एक युवक और उसके तीन दोस्त भाई को घूमने चलने के बहाने ले गए थे. जिसके बाद महेंद्र घर नहीं लौटा. काफी इंतजार के बाद जीजा के फोन पर एक कॉल आई जिसमें दो लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई. यह कॉल लगातार तीन बार आई.

870 करोड़ के पेयजल पाइपलाइन प्रोजेक्ट में घोटाला, 24 इंजीनियरों के खिलाफ केस

आरोपियों ने जीजा के पास लगातार फिरौती के लिए फोन किए. फोन आने से घबराए हुए जीजा बर्रा पुलिस थाने पहुंचे और आपबीती बताई. पुलिस ने कॉल आए नंबर को ट्रेस किया और आरोपियों को पकड़ने निकल पड़े. पुलिस आरोपियों को पकड़ने में सफल रही. युवक और उसके साथ रहे तीन अन्य को पकड़कर थाने ले गई. सोमवार सुबह एडीसीपी डॉ. अनिल कुमार और एसीपी विकास पांडेय भी पाण्डु नदी के पास पहुंच. पुलिस ने बताया कि पीएसी और गोताखोरों की मदद से शव को तलाशा जा रहा है. इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया पूछताछ में एक युवक ने महेंद्र को पाण्डु नदी से फेंककर फिरौती मांगने की बात कबूली है। आरोपित भी दतिया का है और यहां बताशे बेचता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें