कानपुर: फर्नीचर शोरूम में लगी आग, लाखों का माल जलकर हुआ खाक

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Dec 2020, 9:44 PM IST
  • कानपुर के गोविन्दनगर में बुधवार सुबह एक फर्नीचर शोरूम में अचानक आग लग गई. धुंए की लपटे उठती देख पड़ोसी दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस व दमकल विभाग टीम को दी।सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.
गोविन्दनगर में बुधवार सुबह एक फर्नीचर शोरूम में अचानक आग लग गई

कानपुर: थाना गोविन्द नगर के अंतर्गत रहने वाले विजय छाबड़ा की नयापुल के पास फर्नीचर का शोरूम है. बुधवार तड़़के सुबह अचानक फर्नीचर शोरूम में आग लग गई. धीरे धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया.  भयंकर आग की लपटे देख आस पास स्थित दुकानदारों में हड़कम्प मच गया.पड़ोसी दुकानदारों ने शोरूम में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन भीषण आग होने के चलते आग फैलती चली गई.

इसकी सूचना दमकल विभाग टीम को दी गई. सूचना पर दमकल की फजलगंज स्टेशन से पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक शोरूम के अंदर रखा फर्नीचर जलकर खाक हो गया था.जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे फर्नीचर शोरूम के मालिक विजय छाबड़ा ने बताया कि उनके फर्नीचर शोरूम के पास में एक गोदाम की बना हुआ था जिसमें भी काफी सामना रखा हुआ था.

कानपुर: पुल के नीचे मिला युवक का शव, पुलिस ने पोस्टमॉर्टम को भेजा

आग लगने के कारण सारा सामान जलकर राख हो गया है.उन्होंने बताया कि आग किन कारणों से लगी है.इसकी जानकारी नहीं है लेकिन किसी शरारती तत्व ने इस काम को अंजाम दिया है.तो वही गोविन्दनगर थाना प्रभारी ने बताया कि दुकान मालिक ने शरारतीतत्वो पर आग लगाने की आरोप लगाया है.मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें