कानपुर में नाबालिक के साथ खेत में किया गैंगरेप, 24 घंटे में गिरफ्तार हुए आरोपी

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 05:21 PM IST
  • कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में खेतों में घांस लेने गई नाबालिक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर 24 घंटे के अंदर ही आरोपियों को पकड़ लिया है.
कानपुर में नाबालिक के साथ हुआ गैंग रेप

कानपुर: यूपी के अलग-अलग जिलों से आए दिन बलात्कार की घटना सुनने को मिलती है. हाल ही में कानपुर में एक नाबालिक के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि खेतों में घांस लेने गई नाबालिक को दो युवकों ने दबोच लिया और उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता ने बदहवास हालत में घर पहुंचकर परिवार को पूरी बात बताई, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पॉक्सो और गैंगरेप की धाराओं के आधार पर एफाआईआर दर्ज की है.

कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी बीते गुरुवार दोपहर तीन बजे खेतों पर घास लेने के लिए गई थी. तभ पड़ोसी सुरारपुर गांव में रहने वाले गोविंद और अजय ने वहां नाबालिग को देख उसे दबोच लिया. दोनों ने उसके साथ गलत काम किया और बदहवास हालत में छोड़कर किशोरी को भाग गए. पीड़िता जब घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर परिवार वाले सन्न रह गए.

कानपुर: हैलेट में कोरोना के डर से OPD में दिखाने नहीं पहुंच रहे नॉन कोविड मरीज

गुरुवार रात परिजन अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचे, जहां पीड़िता ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने रात में ही एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. वहीं, बीते शुक्रवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया और पीड़िता के सामने पेश किया, जहां पीड़िता ने दोनों आरोपियों की पहचान कर ली. पुलिस ने नाबालिक का भी मेडिकल कराया है. सचेंडी थाना प्रभारी आशोक कुमार के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर पॉक्सो, 376डी और 504 आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें