बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी कोरोना का शिकार, बाहुबली MLA की रिपोर्ट पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Apr 2021, 12:25 PM IST
  • बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी कोरोना की चेपट में आ गया है. मुख्तार अंसारी की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जेल अधीक्षक ने रविवार को जानकारी की पुष्टि की है. 
मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमित.

कानपुर. यूपी के बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. मुख्तार अंसारी की एंटीजन कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जेल अधीक्षक ने रविवार को जानकारी की पुष्टि की है.स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शनिवार को जाकर जेल में सैंपल लिए थे. रविवार को रिपोर्ट में 291 लोग कोविड संक्रमित मिले हैं. मुख्तार अंसारी के साथ जेल के कई बंदी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार मुख्तार अंसारी की हालत स्थिर है.

जेल प्रशासन के अनुसार मुख्तार अंसारी को खांसी जुकाम और बुखार की शिकायत थी जिसके बाद डॉक्टर से जांच कराई गई. कोरोना के लक्षण होने के कारण एंटीजन टेस्ट हुआ और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुख्तार के साथ दो और लोगों का टेस्ट कराया गया उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

बांदा मंडल कारागार में 23 लोगों के आरटीपीसीआर जांच में नमूने लिए गए और उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि इससे पहले मंडल कारागार में करीब 50 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

दो बच्चों के साथ महिला पहुंची, SDM से चुनाव ड्यूटी से मुक्त करने की लगाई गुहार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब तक बांदा मंडल कारागार में 50 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं. सभी को अलग सेल में क्वारंटीन कर दिया गया है. जेल से लगातार संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं जिसके कारण मंडल कारागार में वायरस का लोड बढ़ने लगा है. अब भी कई बंदी, कैदियों और कारागार स्टाफ को खांसी जुकाम, गले में खराश की शिकायत है. सभी की जांच कराई जाए तो बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित सामने आ सकते हैं.

जानें कब आयेगी दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस, कितने मरीजों को मिलेगी राहत 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें