कानपुर: बिकरू गांव को सीसीटीवी कैमरे से किया जाएगा लेस, 24 घंटे होगी निगरानी

Smart News Team, Last updated: Sun, 17th Jan 2021, 11:30 AM IST
  • कानपुर के बिकरू गांव में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएगा. कुछ समय पहले गांव में प्रधानी चुनाव को लेकर दो गुट आपस में भीड़ गए थे. आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने गांव में कैमरे लगाने का फैसला किया.
बिकरु गांव में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएगे.

कानपुर: बिकरु गांव में सीसीटीवी कैमरें लगाए जाएगें. हाल ही में प्रधानी चुनाव में हुई मारपीट बाद आधिकारियों ने यह फैसला किया है. गांव में लगाए जाने वाले सभी कैमरों को सीओ बिल्हौर और चौबेपुर थानेदार ऑफिस से कनेक्ट किया जाएगा. आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने बताया कि विकास दुबे की कोठी और आस-पास के इलाके में 15 से 20 कैमरें लगाए जाएगे. कैमरों की मदद से गांव की निगरानी हो सकेगी, ताकि कोई अप्रिय घटना न हो सके.

गैंगस्टर विकास दुबे की मौत के बाद बिकरु गांव में एक फिर से चहल-पहल लौट आई है. इस समय गांव में प्रधानी चुनाव की तैयारी चल रही है. बता दें, कुछ दिन पहले गांव में दो गुटो में भिंड़त हो गई. इसमें दोनों ही गुट के गंभीर चोट आई. मामले को लेकर चौबेपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई. आईजी ने बताया कहा कि गांव की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए कैमरों का लगाया जाना जरुरी है. सुरक्षा के लिहाज से गांव में 24 घंटे पुलिस कर्मियो की मौजूदगी रहेंगी.

UP शिक्षक भर्ती: सहायक अध्यापक पद के अभ्यर्थियों को CM योगी बाटेंगे नियुक्ति पत्र

बिकरु गांव में अभी तक विकास दुबे के गुर्गो का खौफ है. बिकरु के मजरा डिब्बा निबादा पंचायत भवन पर अभी भी उसके गुर्गे को कब्जा है. एक ग्रामीण ने इसकी शिकायत एसडीएम से की है. एसडीएम ने इसकी जांच करके लेखपाल को इसके खाली कराने का आदेश दिया है. यह पंचायत भवन दस साल पहले बनाया गया था. वहीं पुलिस ने बिकरु कांड में पुलिस कर्मियों की हत्या करने के लिए इस्तेमाल की गई सेमी ऑटोमेटिक राइफल को खोजने वालों को 25 हजार रुपए का इनाम की घोषणा की गई है.

विकास दुबे पर फिल्म बना रहे निर्माता-निर्देशक को नोटिस, पत्नी ने जताई आपत्ति

यूपी MLC चुनाव: BJP ने की 6 और उम्मीदवारों की घोषणा, पढ़ें लिस्ट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें