घाटमपुर उपचुनाव: सरकार पर बरसे RLD के मसूद अहमद, कहा- धर्म की राजनीति कर रही BJP

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Oct 2020, 5:09 PM IST
उत्तर प्रदेश के घाटमपुर के उपचुनाव में प्रचार करने जा रहे रालोद के प्रांतीय अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद का कानपुर के जाजमऊ में जोरदार स्वागत हुआ. वहां पर उन्होंने ने यूपी के क़ानूनी व्यवस्था और नीतीश कुमार पर निशाना साधा और पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.
 राष्ट्रीय लोक दल के प्रांतीय अध्यक्ष डॉक्टर मसूद अहमद का स्वागत करते पार्टी कार्यकर्त्ता

राष्ट्रीय लोक दल के प्रांतीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री डॉ मसूद अहमद का उत्तर प्रदेश के घाटमपुर जाते हुए जाजमऊ गंगा घाट पुल कानपुर के पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. वहां मौजूद पत्रकरो से बात करते हुए डॉ मसूद ने बताया कि कानपूर कि घाटमपुर की विधानभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के इंद्रजीत कोरी लड़ रहे है. जिन्हे भारी बहुमत से जीताने की मांग की.

डॉ मसूद ने आगे बोलते हुए कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था बेहद ही ख़राब स्थिति में है. यहां पर जाती और धर्म के नाम पर भाजपा रजनीति कर रही है. जो बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहाँ कि आने वाले आम चुनाव में हर हाल में सपा और रालोद के गठबंधन की सरकार बनेगी और ये गठबंधन अभी है और आगे भी रहेगा. 

कानपुर: पुलिस ने किडनैपर के चंगुल से बच्चे को कराया मुक्त, दो अपहर्ता अरेस्ट

हमारी पार्टी जनता कि विश्वाश फिर से जीत कर मजबूती से वापस आएगी. साथ ही साथ घाटमपुर प्रत्याशी श्री इंद्रजीत के लिए कानपुर नगर के सभी कार्यकर्ताओं व नेता घाटमपुर उपचुनाव में में सपा प्रत्याशीको ही को भारी बहुमत से विजय दिलाने के लिए लग गए है.

डॉ मसूद अहमद ने धान की खरीद पर बोलते हुए कहा कि धान की खरीद बिचौलिए कर रहे है. अगर हमारी सरकार बानी तो इन बिचौलियों खात्मा कर दिया जाएगा. जिससे किसान अपनी फसल सीधे सरकार को बेच सकेंगे. बिहार चुनाव पर उन्होंने बोलते हुए कहा कि बिहार में नीतीश की सरकार ख़त्म होने वाली है और महागठबंधन कि सरकार बनने वाली है.

कोरोना पॉजिटिव कैदी की इलाज के दौरान मौत, डीएम के आदेश पर पोस्टमार्टम

डॉ मसूद अहमद का स्वागत नगर अध्यक्ष मोहम्मद उस्मान के नेतृत्व में गंगा घाट में किया गया. साथ ही लखनऊ से आए हुए अन्य पदाधिकारी रजनीकांत मिश्र प्रदेश महामंत्री चंद्रकांत अवस्थी सचिव इकराम सिंह कार्यालय प्रमुख काज का भी स्वागत किया गया. इस स्वागत समारोह में क्षेत्रीय अध्यक्ष नरेंद्र सिंह यादव,प्रांतीय प्रवक्ता श्री सुरेश गुप्ता ,पूर्व महापौर प्रत्याशी शमीम बानो, श्री बृजेंद्र सिंह यादव, एडवोकेट विनोद यादव एवं पार्टी के कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

कानपुर सर्राफा बाजार में सोना चांदी हुए फीके, क्या है आज का मंडी भाव

मल्टी ब्रांड गारमेंट स्टोर ड्रेस लैंड में सुरक्षित शॉपिंग, ऐसे दिखे स्टाइलिश कूल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें