कानपुर में लड़की से गैंगरेप, 3 लड़कों पर आरोप, दो की हुई गिरफ्तारी

Smart News Team, Last updated: 09/04/2021 01:00 PM IST
  • घाटमपुर इलाके में खेत में काम कर रही एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक की तलाश जारी है.
लड़की से गैंगरेप

कानपुर: घाटमपुर इलाके में खेत में काम कर रही एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप का आरोप 3 लड़कों पर लगा है. फिलहाल इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक की तलाश जारी है. पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

पीड़ित लड़की के मुताबिक जब वो अपने खेत में गेहूं की कटाई का काम कर रही थी, तभी 3 लड़के उसके पास आए और उसे जबरन उठाकर सूनसान जगह पर ले गए. फिर तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

कानपुर सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आया उछाल, मंडी भाव

जब लड़की की बहन ने इस बात की जानकारी ग्रामीणों को दी, तो गांव वालों ने चारों ओर से घेराबंदी करके दो आरोपी लड़कों को पकड़ लिया लेकिन एक लड़का भागने में कामयाब रहा. इस मामले में पीड़ित के पिता का कहना है कि जब वो अपनी पत्नी और बड़ी बेटी के साथ किसी काम से दूसरे गांव गए थे तब उन्हें इस बात का पता चला. पीड़ित के पिता ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सज़ा की मांग की है.

कानपुर देहात में खुदाई के दौरान मिली तिजोरी, पुलिस ने कब्जे में लिया

वहीं इस मामले में पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब तीसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें