दिल्ली से कानपुर आ रही युवती का रेप, जिस बस में थी सवार उसी के कर्मी पर आरोप

Shubham Bajpai, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 4:11 PM IST
  • बदरपुर दिल्ली से भोगनीपुर कानपुर आ रही एक बस में सवार युवती ने बस कर्मी पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया. घटना के बाद मौके पर पहुंची ने बस को कब्जे में लेकर बस चालक को हिरासत में ले लिया. वहीं, बस में सवार लोगों का कहना है कि युवती व उसकी मां ने शराब पी हुई.
दिल्ली से कानपुर आ रही बस में सवार युवती ने बस के कर्मी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

कानपुर. कानपुर में एक चलती बस में सवार युवती ने बस के कर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. युवती ने कहा कि बस कर्मी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद घटना की जानकारी भोगनीपुर के पास पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया. साथ ही युवती व उसकी मां व बस में सवार यात्रियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

बदरपुर से कानपुर देहात आ रही थी बस

जानकारी अनुसार, बस बदरपुर दिल्ली से भोगनीपुर कानपुर देहात आ रही थी. तभी जेवर टोल प्लाजा के पास किशोर ने आरोप लगाया कि बस के कर्मी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब युवती ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी तो मां ने हंगामा करना शुरू कर दिया. जिसके बाद मौके पर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

कानपुर: तालाब पर कब्जे के विरोध में एसीपी ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा, कार्रवाई का आश्वासन

यात्रियों ने बताया शराब पी हुई थी युवती व उसकी मां

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी कर जांच शुरू की. जिसमें यात्रियों ने पूछताछ में बताया कि दुष्कर्म के बारे में आस पास वाली सीट में बैठे किसी यात्री को जानकारी नहीं हुई. युवती ने उस वक्त तक शोर भी नहीं मचाया. वहीं, पुलिस ने युवती और उसकी मां से भी पूछताछ की. कब्जे में ली गई बस में अभी फोरेंसिक टीम साक्ष्य इकट्ठा कर रही है.

माता-पिता के झगड़े से तंग आकर भाई-बहन ने घर छोड़ा, खोजबीन शुरू

 घटना की जानकारी होने के बाद एसएसपी अशोक कुमार, एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण के साथ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस प्रशासन ने सभी से पूछताछ के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें