कानपुर में लड़की से कई बार गैंगरेप, हालत नाजुक होने पर अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 1:05 PM IST
  • साढ़ इलाके में रहने वाली लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप का आरोप पड़ोस में रहने वाले दो सगे भाईयों पर लगा है. घटना का वीडियो बनाकर लड़की को ब्लैकमेल करने की भी कोशिश की गई.
लड़की से कई बार गैंगरेप

कानपुर: साढ़ इलाके में रहने वाली लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप का आरोप पड़ोस में रहने वाले दो सगे भाईयों पर लगा है. आरोप है कि लड़की को पहले नशीला पदार्थ दिया गया फिर उसके साथ कई बार गैंगरेप किया गया. इतना ही नहीं घटना का वीडियो बनाकर लड़की को ब्लैकमेल करने की भी कोशिश की गई. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक जिस गांव में लड़की रहती है उसके घर के पड़ोस में ही आरोपी दोनों भाईयों का मकान है. दोनों भाईयों ने कई बार लड़की के साथ गैंगरेप किया, फिर जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसको गर्भपात की दवा खिला दी. इसके बाद लड़की की तबीयत बिगड़ गई. परिजनों को इस बात की जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस से शिकायत की.

कानपुर सर्राफा बाजार में 07 जुलाई को फिर बढ़े सोना चांदी के भाव, मंडी भाव

आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस की मदद से लड़की को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका मेडिकल चेकअप किया गया. इस मामले में लड़की के परिजनों की शिकायत पर आरोपी दोनों भाईयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

पेट्रोल डीजल 7 जुलाई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में महंगा हुआ तेल

पुलिस का कहना है पीड़ित लड़की के मेडिकल के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें