अफगानिस्तान में फंसी हिना को पिटवाने वाले पति को सताई पत्नी की चिंता, खाना-पीना छोड़ा

Smart News Team, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 12:43 PM IST
  • मुंबई में बैठे पति ने पहले अफगानिस्तान में फंसी पत्नी हिना को पीटने के लिए कहा. अब फोन कर भावनात्मक बातें कर रहा है. हिना ने अपने वकील को फोन कर कहा कि पति बहुत रो रहा है दो दिन से कुछ खाया भी नहीं है.
अफगानिस्तान में फंसी हिना को पिटवाने वाले पति को सताई पत्नी की चिंता, खाना-पीना छोड़ा (फाइल फोटो)

कानपुर. अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा हो जाने के बाद से लोग मदद की गुहार लगा रहे है. ऐसा ही एक मामला अफगानिस्तान के जुरमत में फंसी हिना का है जिसमें रोजाना नई बातें सामने आ रही है. हिना कानपुर की रहने वाली है मुंबई में अफगान नागरिक से शादी की थी. बता दें हिना अभी तक अपने पति नूर मोहम्मद उर्फ मो. गनी को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानती थी लेकिन शुक्रवार को अपने मददगार व वकील नईम खान से गनी की भी परेशानी का ज्रिक किया. जिससे साफ तौर पर जाहिर है गनी उससे भावनात्मक बातें कर रहा है. फिलहाल इस मामले में पुलिस अधिकारी लगातार विदेश मंत्रालय से संपर्क में है.

जानकारी के अनुसार गनी ने गुरूवार को हिना को कॉल किया था. जिसमें उसने बच्चों का नाम लेकर गिड़गिड़ाया था. इसके बाद भी उसने प्रयास जारी रखा. जिसके बाद हिना ने अपने वकील नईम खान को फोन किया. जिसमें हिना ने पति मोहम्मद गनी की परेशानी का जिक्र किया. उसने बताया कि गनी और उसका परिवार बहुत परेशान है सब बहुत रो रहे है. साथ ही बताया कि किसी ने दो दिन से कुछ खाया भी नहीं है और काम भी बंद हो गया है. ऐसे में गनी और उसके परिवार को मदद की सख्त जरूरत है.

भारतीय सेना के कॉम्बैट टैंक बनाएंगी ऑर्डिनेंस फैक्ट्रियां, एयरक्राफ्ट गिराने की है ताकत

मुंबई में बैठे पति मो. गनी ने अफगानिस्तान फोन कर कहा था कि हिना को सभी लोग मिलकर बुरी तरह पीटो. साथ ही कहा उसे खाना भी मत देना. जिसके बाद हिना का फोन छीन गया था और उससे संपर्क भी बंद हो गया था. बता दें मो. गनी ने हिना को प्रेमजाल में फंसाकर शादी की थी. जिसके बाद वो हिना को अफगानिस्तान छोड़कर वापस मुंबई आ गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें