कानपुर में 16 वर्षीय युवती हुई घर से ग़ायब, मिले खून से सने कपड़े

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 03:52 PM IST
  • परिजनों को युवती के खून से सने कपड़े मिलने से हड़कम्प मच गया , सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मयफोर्स के साथ गाँव पहुंचे डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है पुलिस घटना की जाँच में जुटी हुई है लेकिन युवती का सुराग अभी तक नही लग पाया है
डॉग स्क्वॉड की मदद ली जा रही है 

कानपुर देहात में एक बार फिर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है.एक 16 वर्षीय युवती 3 से 4 बजे के बीच अचानक रहस्यमय तरीके से घर से गायब हो गयी. रूरा थाना क्षेत्र के कच्छवाहन पुरवा में सुबह 3 से 4 बजे के बीच घर में परिवार के साथ सो रही युवती अचानक रहस्य मय तरीके से घर से गायब हो गयी और सुबह जब परिजन उठे तो देखा युवती गायब थी और घर के बाहर बरामदे में युवती के खून से सने पकड़े पड़े मिले. परिजनों ने इसकी सुचना पुलिस को दी .

सूचना पर कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सीओ और फ़ोर्स के साथ गाँव पहुंचे और जाँच पड़ताल में शुरू की. वही डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया डॉग स्क्वायड को युवती के खून से सने कपड़ो को सूंघाया गया लेकिन युवती का अभी तक कोई सुराग नही लगा. वही युवती के पिता ने बताया कि वो कानपुर में रहकर सेल्समैन का काम करते थे लॉक डाउन की वजह से करीब 5 महीने से गाँव में परिवार रह रहा था. रात में उनकी बेटी कब और कैसे गायब हुई उन्हें पता नही है सुबह जब उठकर देखा तो घर के बरामदे में खून से सने कपड़े पड़े थे जिसके बाद पुलिस को सूचना दी.

वही कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि युवती के खून से सने कपड़े घर के बरामदे से मिले है डॉग स्क्वॉड को भी बुलाया गया है पुलिस जांच कर रही है युवती के बारे में पता लगाया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें