कानपुर: युवक-युवतियों में सरे बाजार जमकर चले लात घूसे, जानिए क्या है मामला

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 03:08 PM IST
  • शहर के छपेड़ा पुलिया चौराहे पर सोमवार को युवक और युवतियों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट का वीडियो शोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विवाद के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने कहा है कि मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है.
युवक युवती के आपसी विवाद में जमकर चले लात घूसें.( प्रतीकात्मक फोटो )

कानपुर: कानपुर में सोमवार को कल्याणपुर थाना क्षेत्र के छपेड़ा पुलिया चौराहे पर युवक और युवतियों में विवाद हो गया. विवाद के बाद युवक और युवतियों में चौहारे पर जमकर लात घूसें चलने लगे. मारपीट को देखते हुए मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने मारपीट की वीडियो बना ली. जो देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोगों की सूचना पर घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. पुलिस ने छेड़छाड़ की घटना से इंनकार किया है.

सोमवार की शाम शहर के छपेड़ा पुलिया चौराहे पर लड़के-लड़कियों में मारपीट होने लगी. स्थानीय लोगों के अनुसार लड़के युवतियों से छेड़छाड़ कर रहे थे. विरोध करने पर लड़के और लड़कियों मारपीट शुरू हो गयी. मौके पर मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मौके पर बहुत से लोग मौजूद थे. लेकिन किसी न भी झगड़े को सुलझाने की कोशिश नहीं की.

यूपी बजट: विपक्ष हमलावर मायावाती ने अति-निराश तो अखिलेश ने सभी के साथ धोखा बताया

कल्याणपुर थाना के इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक और युवतियां आपस में दोस्त है. किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया. जिसके बाद विवाद मारपीट में बदल गया. पुलिस को अभी तक किसी भी तरह से तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बिल्डर्स के साथ KDA इंजीनियर्स की सांठगांठ !, जोरों पर अवैध प्लॉटिंग का धंधा

अखिलेश का BJP की केंद्र और UP सरकार पर निशाना, कहा- खास वर्ग के लिए कर रहीं काम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें