सरकारी नौकरी के इच्छुकों के लिए सुनहरा मौका, ALIMCO में 37 पदों पर आवेदन शुरू

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 11:38 AM IST
  • भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (ALIMCO) में सरकारी नौकरी के लिए विभिन्न विभागों में 37 पदों पर भर्ती निकली है. इन सभी पदों में संविदा के आधार पर भर्ती की जाएगी. संविदा अवधि आरंभ में 3 साल होगी. जिसको साल दर साल बढ़ाया जा सकता है.
भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (ALIMCO) में 37 पदों पर भर्ती 

कानपुर. भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (ALIMCO) ने कई पदों पर भर्ती करने के लिए 16 मार्च को विज्ञापन जारी किया है. यह निगम भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय के अधीन आने वाला सार्वजनिक क्षेत्र का उपक्रम है. ALIMCO कानपुर भर्ती 2021 के अनुसार विभिन्न विभागों में कुल 37 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन को आमंत्रित किया जाता है. इन 37 पदों में जूनियर मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, वर्कमैन एवं ऑफिसर के पद शामिल है. संविदा के आधार पर इन सभी पदों पर भर्ती की जाएगी है.

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एएलआईएमसीओ की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध भर्ती विज्ञापन को डाउनलोड करना होगा. इस भर्ती विज्ञापन में आवेदन करने के लिए एप्लीकेशन फॉर्म दिया गया है. इच्छुक उम्मीदवार इस एप्लीकेशन फॉर्म को भरकर इसके साथ जरूरी डॉक्यूमेंट को संलग्न कर दें. जिसके बाद इसे मैनेजर (पर्सोनेल एण्ड ऐडमिनिस्ट्रेशन), आर्टिफिशियल लिम्ब्स मैन्यूफैक्चरिंग कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया, जी. टी. रोड, कानपुर – 209217 (उत्तर प्रदेश) के पते पर जमा कर दें. इसके साथ ही आवेदन के लिफाफे पर आवेदित पद का नाम जरूर लिखे. उम्मीदवार इन पदों पर 16 अप्रैल 2021 तक आवेदन कर सकते है. 

यूपी में 24 मार्च को हजारों युवाओं को मिलेगी नौकरी, PHD से 10वीं तक के पास मौका

इन पदों पर सविंदा के आधार पर भर्तियां करायी जानी हैगी. जिनकी आरंभ में अवधि तीन साल की होगी. इसे निगम की आवश्यकता के अनुसार साल दर साल आगे बढ़ाया जा सकता है. सभी विभागों में प्रतिमाह वेतन के रूप में मैनेजर के पद पर 1,05,000 रुपये, डिप्टी मैनेजर पद पर 90,000 रुपये, असिस्टेंट मैनेजर के पद पर 75,000 रुपये, जूनियर मैनेजर पद पर 60,000 रुपये, ऑफिसर के पद पर 45,000 रुपये एवं वर्कमैन के पद पर 30,000 रुपये मिलेंगे.

इंटरनेट पॉर्न देखा तो UP पुलिस की चेतावनी, कहा- फिर करने पर होगी कार्रवाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें