नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, 10 मार्च को यहां लगेगा रोजगार मेला

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 11:04 AM IST
  • कानपुर सेवायोजन कार्यालय में 10 मार्च को रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा. रोजगार मेले में कुल 1957 लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य तय किया गया है.
(प्रतीकात्मक तस्वीर).

कानपुर: रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है. 10 मार्च को सेवायोजन विभाग कानपुर में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. रोजगार मेले में एक दर्जन से अधिक कंपनियां हिस्सा ले रही हैं. जानकारी के मुताबिक 10 मार्च को आयोजित होने वाले रोजगार मेले में कुल 1957 लोगों को रोजगार देने का लक्ष्य तय किया गया है.

आपको बता दें कि कानपुर सेवायोजन कार्यालय में 10 मार्च को रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा. जिसमें एक दर्जन से अधिक कंपनियां लोगों को रोजगार मुहैया कराएंगी. वहीं, लखनऊ से आने वाली एक कंपनी में 1 हजार से ज्यादा बेरोजगारों का चयन किया जाएगा. वहीं, चयनित युवाओं को 12 हजार रुपए प्रति माह सैलरी दी जाएगी. शैक्षिक योग्यता इंटरमीडिएट रखी गई है.

जमीनी विवाद में चचेरे भाइयों ने युवक पर कुल्हाड़ी से किया हमला, मौत

रोजगार मेला प्रभारी इशिता जैन के मुताबिक रोजगार मेले में लखनऊ की कंपनी आ रही है. यह कंपनी पंचायत सर्वे का काम करने के लिए बेरोजगारों का चयन करेगी. चयनित युवाओं को पंचायत सर्वेयर का काम करना होगा. उन्होंने अधिक से अधिक बेरोजगार युवओं से रोजगार मेले में शामिल होने की अपील की. साथ ही उन्होंने कहा कि कंपनी लगभग 1350 युवाओं का इंटरव्यू लेगी और उनका चयन करेगी.

घरों पर कब्जा कर पुलिस ने बनाई चौकी, बेघर मकान मालिक किराए पर रहने को मजबूर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें