कानपुर संजीत हत्याकांड की सी बीआई जांच कराएगी सरकार

Smart News Team, Last updated: 03/08/2020 12:37 AM IST
  • कानपुर में लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का अपहरण के बाद हत्या किए जाने के मामले में उत्तरप्रदेश सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश करने का फैसला रविवार को लिया है। मृतक संजीत यादव के परिजन लगातार सरकार से सीबीआई द्वारा जांच किए जाने की मांग कर रहे थे जिसे सरकार ने स्वीकार करते हुए इसकी सिफारिश की है।
संजीत यादव के परिजन बीजेपी विधायक भगवती प्रसाद के आवास पर

संजीत यादव की अपहरण के बाद हत्या किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मृतक के परिजन अभी तक अपने बेटे के शव के न मिलने से काफी आक्रोशित दिखाई दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि गत दिवस मृतक संजीत यादव की मां उसी नहर में कूदकर आत्महत्या करने जा रही थी जहां पर उसके पुत्र के शव को फेंके जाने की बात कही गई थी। मगर इसकी सूचना पुलिस को लग गई। जिस पर पुलिस ने आनन-फानन में मृतक की मां को समझा-बुझाकर घर वापस भेजा। इसके उपरांत परिजन बीजेपी विधायक भगवती प्रसाद के आवास पर धरने पर बैठ गए। जहां उन्होंने स्पष्ट किया कि जब तक उनके बेटे का शव नहीं मिलता तब तक वह लोग धरना समाप्त नहीं करेंगे। मृतक की बहन ने कहा कि सीबीआई जांच की अनुमति से वह सहमत है।

बताते चलें कि 23 जून को बर्रा थाने से लैब टेक्नीशियन संजीत यादव लापता हो गया था। जिसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी थी। 3 दिन बाद पुलिस ने लापता युवक की रिपोर्ट में अपहरण की धाराएं और जोड़ी थी।

अन्य खबरें