कानपुर: सियालदह जा रही राजधानी एक्सप्रेस में महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 3:33 PM IST
  • जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है. आरोपित हरियाणा का रहने वाला है और कोलकाता स्थित एक प्राइवेट फर्म में काम करता है. वहीं, पुलिस महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा कर कार्रवाई की जा रही है.
जीआरपी की टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

कानपुर- नई दिल्ली से सियालदह जा रही राजधानी एक्सप्रेस में सवार महिला के साथ कानपुर के पास छेड़खानी का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद महिला ने जमकर हंगामा किया. जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित विजय कुमार हरियाणा का रहने वाला है और कोलकाता स्थित एक प्राइवेट फर्म में काम करता है. आरोपित विजय कुमार नई दिल्ली से सियालदह जा रही 02314 डाउन राजधानी एक्सप्रेस के बी 2 बर्थ संख्या 69 पर सवार होकर कोलकाता जा रहा था. शिकायतकर्ता महिला भी इसी कोच में सवार होकर सियालदह जा रही थी.

UP के इस थाने में फरमान, पुलिसकर्मी ईयरफोन लगाए और सादे कपड़े में दिखे तो...

महिला के हंगामा करने के बाद चलटिकट परीक्षक ने पीडीडीयू कंट्रोल को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद ट्रेन पीडीडीयू जंक्शन तकरीबन डेढ़ बजे पहुंची. जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा कर कार्रवाई की जा रही है.

अखिलेश यादव और पत्रकारों में नोक झोंक में क्रॉस केस दर्ज, सपाईयों का प्रदर्शन

जन ओषधि केंद्रों पर दवा की बिक्री में गिरावट, OPD खुलने के बाद भी नहीं कोई सुधार

कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र में रेल ट्रैक पर मिली सिर कटी लाश, जांच के आदेश

पर्सनल लॉ बोर्ड ने सादगी से निकाह के लिए चलाया अभियान, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

लखनऊ: CM योगी ने रैपिड रेल निर्माण में तेजी लाने के दिए निर्देश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें