दीपावली की खुशियां मातम में बदलीं सड़क हादसे में मासूम बच्चे की गई जान

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 8:56 PM IST
  • कानपुर में दीपावली का त्यौहार करके घर वापस जा रहे पिता और पुत्र को अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही मासूम की मौत हो गई और वही उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं घटना की जानकारी होते ही घर पर दीपावली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है.
कानपुर में हुआ सड़क हादसा मासूम की गयी जान

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में के थाना साढ़ के अंतर्गत रमईपुर निवासी अजीत अपनी पत्नी पूजा व 7 वर्षीय पुत्र आर्यन के दीपावली के मौके पर अपनी ससुराल त्यौहार मनाने के लिए गया हुआ था. रविवार को अजीत अपने पुत्र आर्यन के साथ वापस मोटर साइकिल से घर आ रहा था.इसी दौरान दौलतपुर के पास विपरीत दिशा से तेज रफ्तार मेंं आ रही कार ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि 7 साल केेे आर्यन की मौकेेेेेे पर ही मौत हो गई और अजीत गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल अजीत को भीतरगांव सीएचसी मैं भर्ती करवाया और मृतक आर्यन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दियाा है.चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अजीत को हैलट रेफर किया है.

यूपी के शाहनावाज ने पहले सीता से निकाह किया और फिर कर दी बेरहमी से हत्या

घटना की जानकारी होते ही हादसे में घायल हुए अजीत की पत्नी पूजा मौके पर पहुंच गई. घटना को लेकर थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई थी जिसमें घटनास्थल पर बच्चेे की मौत हो गई हैै और बच्चेेेेेेेेे का पिता गंभीर रूप से घायल हो गए है.बच्चे के शव का पंचनामा करा पोस्टमार्टम को भेजा दिया गयाा है.तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें