पत्नी और ससुरालवालों से परेशान पति ने की फर्जी आत्महत्या, वीडियो वायरल, गिरफ्तार

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 10:01 AM IST
  • कानपुर में ससुरालवालों और पत्नी से परेशान होकर एक युवक ने उन्हें परेशान करने को फर्जी आत्महत्या की. इस दौरान युवक ने इसका वीडियो बनाकर ससुराल वालों को भेज दिया. जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस जांच में मामला फर्जी होने की बात सामने आई है. युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.
पत्नी और ससुरालवालों से परेशान पति ने की फर्जी आत्महत्या, वीडियो वायरल, गिरफ्तार

कानपुर. शहर में नवाबगंज इलाके पर रहने वाले छेदीलाल अपने ससुरालवालों से इतना परेशान हो गया कि उसने उन्हें परेशान करने के लिए फर्जी सुसाइड कर ली. इस दौरान युवक के साथी ने सुसाइड का वीडियो बनाकर ससुरालवालों को भेज दिया. जिसको लेकर उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने जांच में फर्जी मामला सामने आने के बाद पुलिस ने छेदीलाल और उसके साथी को हिरासत में ले लिया.

साले से झगड़े के बाद बनाई योजना

पुलिस पूछताछ में छेदीलाल ने बताया कि उसका उन्नाव में ससुराल है. ससुरालवाले और पत्नी लगातार परेशान करते रहते हैं. वहीं, साले कुंदन से किसी बात को लेकर झगड़ा भी हो गया. जिसके बाद साले को मैसेज कर सुसाइड कर लेने की धमकी दी. जिसके बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर फर्जी सुसाइड की योजना बनाकर उसका वीडियो बनवाकर पत्नी और साले को भेज दिया.

दहेज नहीं मिला तो पति ने सोशल मीडिया पर डाल दी पत्नी की अश्लील फोटो, फिर...

साले ने पुलिस में की शिकायत, हुआ गिरफ्तार

साले कुंदन के पास सुसाइड का वीडियो आने के बाद उसकी शिकायत पुलिस में की. जिसके बाद कानपुर व उन्नाव पुलिस ने छेदीलाल को जिंदा निकाल हिरासत में ले लिया. वहीं, पुलिस ने फर्जी सुसाइड का वीडियो वायरल करने के मामले में मामला भी दर्ज कर लिया है.

कानपुर: कंपनी को टेंडर दिए बिना ही ग्रीन पार्क स्टेडियम में हुआ लिफ्ट का भूमि पूजन

डीसीपी वेस्ट ने बताया कि छेदीलाल को उसके ही घर से बरामद कर लिया गया. उसके व उसके साथी के खिलाफ फर्जी सुसाइड का वीडियो वारयल करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है. युवक ने बताया कि वो अपने ससुरालवालों और पत्नी से काफी परेशान है. इसलिए उनको सबक सिखाने के लिए ये कदम उठाया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें