हाथरस कांड: योगी सरकार की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेसियों ने निकाला पैदल मार्च

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 03:59 PM IST
  • हाथरस मामले में योगी सरकार की कार्रवाई से नाराज कांग्रेसियों ने कानपुर में विरोध प्रदर्शन किया. पैदल मार्च निकालकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार का जमकर विरोध किया.
हाथरस मामले पर कानपुर में कांग्रेस ने योगी सरकार के खिलाफ पैदल मार्च किया.

कानपुर. हाथरस कांड को लेकर पूरे देश में गुस्सा दिखाई दे रहा है. पीड़िता को इंसाफ दिखाने के लिए हर कोई आगे आ रहा है. राजनैतिक पार्टियां योगी सरकार का जमकर विरोध कर रही हैं. शुक्रवार को कानपुर में कांग्रेसियों ने हाथरस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार की कार्रवाई से नाराज होकर पैदल मार्च निकाला.

कानुपर में हाथरस मामले में प्रदेश सरकार की कार्रवाई से कांग्रेसी नाराज दिखे. कांग्रेस के प्रदेश सचिव विकास अवस्थी के नेतृत्व में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दबौली टेपो स्टैण्ड से पैदल मार्च निकाला. इस पैदल मार्च में सभी कांग्रेसियों के हाथ में तख्तियां दिखीं. जिसमें वे हाथरस मामले को लेकर योगी सरकार का विरोध कर रहे थे.

पति बेरहमी से पीट रहा था पत्नी को, बचाने आई पुलिस पर किया हमला, 2 सिपाही घायल

आपको बता दें कि इससे पहले गुरूवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत सैकड़ों कांग्रेसी नेताओं के साथ हाथरस काण्ड की पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे थे. जिनको पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस पर रोक दिया था. पुलिस राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को जीप में बैठाकर ले गई थी. बाद में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा था.

कानपुर: चेकरी पुलिस के हत्थे चढ़ा असलहा तस्कर, दो तमंचे और एक पिस्टल बरामद

आपको बता दें कि हाथरस कांड को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने एसाआईटी की टीम गठित की है. जिसने हाथरस में जाकर पीड़िता के परिजनों से इस मामले में बात की. वहीं पीड़िताक की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी आ गई है. जिसमें पीड़िता के शरीर पर जख्म की बात तो है लेकिन सेक्शुअल इंटरकोर्स की पुष्टि नहीं हुई. इस रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें