कानपुर में राष्ट्रपति आवास के पास हुई हेड कॉन्सटेबल के घर चोरी

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 10:00 PM IST
  • कानपुर जिले में कल्याणपुर के दयानंद विहार में राष्ट्रपति आवास के पास सिपाही के घर में चोरी का मामला सामने आया है. सिपाही का नाम मुकेश सिंह है जो कि राष्ट्रपति के घर के पास ही रहते हैं.
कल्याणपुर के दयानंद विहार में राष्ट्रपति आवास के पास सिपाही के घर में चोरी का मामला सामने आया

कानपुर: कानपुर में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन कानपुर जिले से हत्या, लूटपाट, छेड़छाड़ और चोरी की खबरें सामने आती हैं. हाल ही में कानपुर जिले में कल्याणपुर के दयानंद विहार में राष्ट्रपति के पास सिपाही के घर में चोरी का मामला सामने आया है. सिपाही का नाम मुकेश सिंह है जो कि राष्ट्रपति के घर के पास ही रहते हैं. उनके घर हाल ही में सवा लाख की चोरी हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हेड कॉन्स्टेबल मुकेश सिंह परिवार के साथ रिश्तेदार के घर शादी में गए हुए थे. बताया जा रहा है कि शादी उनके साले विवेक की थी, जिसमें शामिल होने के लिए वह अपनी पत्नी अनीता और दो बच्चों के साथ कानपुर देहात के मंगलपुर गए हुए थे. ऐसे में घर पूरा खाली पड़ा हुआ था, जिसे सूना पाकर चोर मेन गेट की दीवार फांदकर घर में घुस गए. चोरों ने घर में रखी अलमारी में से एक लाख रुपये के गहने और 20 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली.

बिकरु कांड -एसआईटी ने पुलिस व प्रशासनिक कार्यप्रणाली में बदलाव करने की सिफारिश

मुकेश सिंह के पड़ोसियों को जब चोरी की वारदात का पता चला तो उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना उन्हें दी. ऐसे में पड़ोसियों की सूचना पर वह बुधवार को अपने घर लौटे और इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. बता दें कि मुकेश सिंह इटावा में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात हैं. वहीं, मामले की जांच भी पुलिस द्वारा की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें