हिन्दुस्तान e संवाद: कोरोना काल में चुनौतियों से निपटने के टिप्स देंगे विशेषज्ञ

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 12:30 PM IST
  • कोरोना काल में कारोबारी चुनौतियों का समाधान देने के लिए विशेषज्ञों के साथ हिन्दुस्तान एक ई-संवाद, लाइव वेबिनार का आयोजन कर रहा है. इस आयोजन में क्यूआर कोड स्कैन करके लाइव वेबिनार में जुड़ सकते हैं और विशेषज्ञों से अपने सवाल पूछ सकते हैं. इसमें विशेषज्ञ कारोबारियों को समस्याओं के समाधान बताएंगे.
हिन्दुस्तान के ई संवाद में विशेषज्ञ देंगे कारोबारियों को चुनौतियों से निपटने के टिप्स. इससे जुड़ने के लिए मोबाइल फोन से क्यूआर कोड स्कैन करना होगा.

कानपुर. कोरोना काल में कारोबारी चुनौतियों का समाधान आज विशेषज्ञ देंगे. दोपहर दो बजे से ई-संवाद में कारोबारियों को परेशानियों के समाधान दिए जाएंगे. कोरोना काल की वंदिशों के बीच हर आम और खास प्रभावित है. कारोबारी जगत के सामने अनेक चुनौतियां हैं. मौजूदा संकट से जूझने की कोशिशें लगातार जारी हैं. ऐसे में ‘संकट में कारोबार, चुनौतियां एवं समाधान’ विषय पर आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान की ओर से 10 अक्तूबर शनिवार को दोपहर दो बजे से ई-संवाद का आयोजन किया गया है. विशेषज्ञों की टीम कारोबार जगत की चुनौतियों और समाधान पर चर्चा करेगी.

इस ई-संवाद में प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, मंडलायुक्त डॉ. राज शेखर, आयुक्त एवं निदेशक उद्योग गोविंद राजू एन एस कारोबारी चुनौतियों से निपटने का समाधान बताएंगे. इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील वैश्य तथा चर्म निर्यात परिषद के रीजनल चेयरमैन जावेद इकबाल कारोबार और कारोबारियों के सामने आने वाली दिक्कतें बताएंगे.

दशहरा, दिवाली के लिए UP सरकार की गाइडलाइंस, जानें कोरोना में त्योहारों के नियम

समस्याओं का समाधान पाने के लिए कारोबारी आज शनिवार को दोपहर दो बजे से आयोजित वेबिनार में भी जुड़ सकते हैं. आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित वेबिनार में विशेषज्ञों से सवाल कर सकते हैं. इसे हिन्दुस्तान के फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकता है. विशेषज्ञ आपके सवालों का भी जवाब देंगे. लाइव जुड़ने के लिए दिए गए क्यू आर कोड को अपने मोबाइल फोन के कैमरे से स्कैन करें.

कानपुर मैट्रो का इंतजार खत्म, CM योगी ने दी 95.50 करोड़ की मंजूरी

यहां लाइव देखें हिन्दुस्तान ई संवाद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें