बेघर बच्चे ने गुब्बारा खरीदने आए दूसरे बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा, देखती रह गई दुनिया

Atul Gupta, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 3:47 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दो छोटे बच्चे एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो को 11 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.
एक दूसरे से गले मिलते बच्चे (फोटो- सोशल मीडिया)

कानपुर: छोटे बच्चे अक्सर अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लेते हैं. हम अक्सर उनकी मासूमियत पर फिदा हो जाते हैं चाहे वो गलत कर रहें हो या सही. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे की मासूमियत से भरा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार बार देखने से भी खुद को नहीं रोक पा रहे है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस वीडियो में बच्चे ने अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लिया. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों की पहली पसंद बन गई है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे गुब्बारा बेचने वाली का एक छोटा बच्चा व दूसरी तरफ खरीदने आया बच्चा एक-दूसरे के आसपास खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इनमें गुब्बारा खरीदने आया एक बच्चा अचानक से डांस करने लगता है. वहीं दूसरा बच्चा डांस करने वाले के पास पहुंच उसे अपने गले लगा लेता है. जवाब में सामने वाला बच्चा भी उसे कसकर अपने गले लगाता है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दोनों बच्चों की मासूमियत का दीवाना हो गया.

इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने इन दोनों मासूम पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया. लोगों ने सोशल मीडिया पर कई प्यार भरे कमेंट किए है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को kiansh_ayansh नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था. शेयर करते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. वीडियो को अब तक 11 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं 1,228,910 लाइक्स आ चुके है. इसके साथ ही लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर शेयर भी किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें