रात भर पड़ोसी के पास रही बेटी, बाप ने पहले उसे मारा फिर प्रेमी को काट डाला

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Sep 2020, 6:06 PM IST
  • कानपुर में एक पिता ने 19 साल की बेटी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला और उसके कथित प्रेमी युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. ऑनर किलिंग के मामले में पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.
कानपुर में 19 वर्षीय बेटी को कुल्हाड़ी से मार डाला.

कानपुर. कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के खनपना गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. पिता ने अपनी 19 साल की बेटी की हत्या कर दी और प्रेमी युवक पर भी जानलेवा हमला किया. युवती देर रात अपने घर से निकलकर प्रेमी के घर चली गई थी और रात भर वहीं थीं. पिता की अहले सुबह नींद खुल गई और उसने बेटी को गायब देखा.

सुबह-सुबह बाप ने कुल्हाड़ी उठाई और बेटी के प्रेमी युवक के घर पहुंच गया. बेटी वहीं मिली तो उसने वहीं कुल्हाड़ी से वार करके बेटी को मौत के घाट उतार दिया. बेटी को बचाने की कोशिश कर रहे उसके प्रेमी को भी बाप ने कुल्हाड़ी के हमले से जख्मी कर दिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद हत्याआरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

खनपना गांव निवासी शिवनाथ की 19 वर्षीय बेटी रात के समय अपने घर से निकलकर अपने पड़ोस में रहने वाली प्रेमी अवधेश के घर चली गई. पिता को सुबह जागने पर पता चला कि बेटी अवधेश के पास चली गई है तो गांव में अपनी इज्जत बचाने के लिए कुल्हाड़ी लेकर अवधेश के घर पहुंच गया. 

कानपुर में बदतमीज SHO ने औरत से कहा- ब्लाउज फाड़कर आओ फिर रेप केस बना दूंगा

आरोपी पिता ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला करके बेटी को मौत के घाट उतार दिया वहीं युवक अवधेश पर भी कुल्हाड़ी से हमा किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गांव में ऑनर किलिंग से हड़कंप मच गया. 

कानपुर: गर्भवती ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म, लोगों ने पहुंचाया हॉस्पिटल

बुधवार की सुबह गजनेर पुलिस को मामले की सूचना मिली तो एएसपी भी मौके पर पहुंचे और घायल अवधेश को अस्पताल भेजा. एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि मामला ऑनर किलिंग का है और पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें