VIDEO: मामूली बात पर दो युवकों को सड़क पर लेटा बेल्ट से पीटा, पुलिस बनी तमाशबीन

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Aug 2021, 6:52 PM IST
  • कानपुर में घंटाघर स्थित जय सियाराम होटल के कर्मचारियों ने मामूली कहासुनी विवाद पर दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी. कर्मचारी दोनों युवकों को सड़क पर लेटाकर बेल्टों से पीटते रहे. इस दौरान मौके पर मौजूद दो थानों की की पुलिस कड़ी तमाशा देखती रही. घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
कानपुर में युवकों से मारपीट का विडियो सोशल वायरल.

कानपुर. कानपुर. घंटाघर स्थित होटल जय सियाराम के कर्मचारियों का हैवानियत भरा चेरा सामने आया है. होटल कर्मचारी दो युवकों की जमकर पिटाई कर रहे हैं. होटल के कर्मचारी दो युवकों को सड़क पर लेटाकर बेल्टों से जमकर पिटाई करते रहे. और दो थानों की पुलिस मौके पर खड़ी तमाशा देखते रहे. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने अपनी किरकिरी होते देख होटलकर्मियों का शांतिभंग में चालान कर दिया.

कानपुर में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से लोगों में काफी आक्रोश है. वीडियो वायरल होते ही कलक्टरगंज थाने की पुलिस गहरी नींद से जागी. वीडियो की पहचान होने पर पता चला कि वीडियो घंटाघर का है. जिसमें पीरोड गांधीनगर निवासी ऋषभ और उसके दोस्त दीपक का घंटाघर स्थित होटल जय सियाराम के कर्मियों से किसी मामूली बात पर विवाद हो गया. मामूली सी बात पर होटल कर्मचारी गुस्सा हो गये और दोनों युवकों को सड़क पर लेटाकर जमकर पिटाई करने लगे. होटलकर्मियों का दिल इतने से भी नहीं भरा तो उन्होंने युवकों को बेल्टों से पीटना शुरू कर दिया. मौके पर दो थानों की पुलिस खड़ी तमाशा देखती रही.

धर्मांतरण के नाम पर युवक की पिटाई, VHP मंत्री सहित 3 अरेस्ट, DCP दफ्तर का घेराव

कानपुर युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद कलक्टरगंज थाना पुलिस गहरी नींद से जागी. पुलिस ने खानापूर्ति करते हुए आरोपी होटलकर्मियों का शांति भंग में चालान कर अपना दामन साफ कर लिया. विडियो के वायरल होने पर कानपुर पुलिस की खूब किरकिरी हुई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें