दंपती ने काटा पड़ोसी के कुत्ते का प्राइवेट पार्ट, नहीं था कुतिया से मिलना पसंद

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 11:46 AM IST
  • कानपुर के दंपती ने पड़ोसी के कुत्ते का प्राइवेट पार्ट इसलिए काट डाला क्योंकि उन्हें उसका अपनी कुतिया के पास घूमना पसंद नहीं था. कुत्ते के मालिक ने आरोप लगाया है कि पति-पत्नी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उनके डॉग को नुकसान पहुंचाया है.
कुतिया के पास पड़ोसी के कुत्ते का घूमना नहीं था पसंद तो प्राइवेट पार्ट काटकर दी सजा.

कानपुर. कानपुर में एक पालतू कुत्ते के साथ ऐसा सलूक किया गया कि सुनने वालों के होश उड़ जाएं. कानपुर के रहने वाले एक दंपती ने पड़ोसी के पालतू कुत्ते का प्राइवेट पार्ट काट डाला. पड़ोसी का पालतू कुत्ता आरोपी दंपत्ति की पालतू कुतिया के आस-पास घूमता था जो उन्हें पंसद नहीं था.

कानपुर के रसूलाबाद पुलिस थाना क्षेत्र के सुजानपुर में सुरेश सिंह नाम के व्यक्ति ने पालतू यानी पेट डॉग पाला हुआ है वह डॉग आसपास के घरों में घूमता रहता है. सुरेश सिंह ने का आरोप है कि उनके कुत्ते का घूमना पड़ोसी पति-पत्नी को पसंद नहीं था. जिसके कारण वह हमेशा गुस्से में रहते थे. सुरेश सिंह ने आरोप लगाया है कि गुस्से में दंपति ने अपने एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर उनके कुत्ते को पकड़ लिया और तेज धार वाले हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. 

UP में दो दिनों तक नहीं मिलेगी शराब, दुकानों को रखा जाएगा बंद, जानें कारण

मिली जानकारी के अनुसार जब कुत्ता दर्द में भोंक रहा था तब उसके मालिक सुरेश सिंह पहुंचे तबतक तीनों आरोपी फरार हो गए थे. सुरेश अपने कुत्ते को लेकर जानवरों के अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज चल रहा है. सुरेश सिंह ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. रसूलाबाद पुलिस का कहना है कि मामले की जांज शुरू कर दी गई हैं. आरोप सही पाए जाने पर तीनों आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम और आईपीसी धारा 419 में कार्रवाई की जाएगी. 

कानपुर: अब मेडिकल स्टोर से नहीं बल्कि कोरोना अस्पतालों से मिलेगी रेमिडिसिविर 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें