कानपुर : महिला के फांसी लगाने के बाद पति ने भी की खुदकुशी, मौके पर पहुंची पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 2:39 PM IST
  • सचेंडी में सोमवार सुबह महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पत्नी को फंदे पर लटकता देखकर पति ने ब्लेड से अपनी गर्दन रेत खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही परिजनों से पूछताछ की. सचेंडी एसओ सतीश कुमार राठौर ने बताया कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

कानपुर- सचेंडी में सोमवार सुबह महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पत्नी को फंदे पर लटकता देखकर पति ने ब्लेड से अपनी गर्दन रेत खुदकुशी कर ली. शोर सुनकर पहुंचे परिजनों ने लहुलूहान युवक को गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सचेंडी कस्बा निवासी किसान धर्म सिंह के बेटे योगेंद्र की शादी पिछले साल क्षेत्र की युवती खुशबू (23) संग हुई थी. योगेंद्र गांव के पास स्थित बिस्कुट फैक्ट्री में काम करता है. रविवार देर रात खुशबू ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सोमवार सुबह जब पति योगेंद्र सोकर उठा तो उसने पत्नी को फंदे पर लटकता देखा इस पर उसने ब्लेड से अपना गला रेत लिया. शोर सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो देखा कि खुशबू का शव फंदे पर लटक रहा था और योगेंद खून से लथपथ होकर जमीन पर पड़ा तड़प रहा था.

IIT कानपुर का दावा- नदी में बहाए शवों का धुल सकता है कोरोना लेकिन नहीं होगा नष्ट

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही परिजनों से पूछताछ की. परिजनों ने बताया कि रविवार को पूरा परिवार दर्शन के लिए मंदिर गया था, जहां से देर शाम घर लौटने के बाद योगेंद्र परिवार संग खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था. सचेंडी एसओ सतीश कुमार राठौर ने बताया कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है मामले की जांच व पीएम रिपोर्ट की बाद ही घटना स्पष्ट हो सकेगी. महिला के परिजनों को भी जानकारी दी गई है.

बारात में आया लड़का बना दूल्हा, कानपुर की इस अनोखी शादी को सुनकर हर कोई हैरान

कानपुर: रोड पर बर्थडे मनाने के दौरान राहगीर को पीटा, 35 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

शवों का वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर के गंगा घाट पर पुलिस और SDRF तैनात

कानपुर में ब्लैक फंगस जैसे लक्षण के बाद हैलट अस्पताल में एक युवक भर्ती

बेवजह स्टेरॉयड लेना बना कोरोना मरीजों के लिए मुसीबत, डायबिटीज में बेहद खतरनाक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें