पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी, बोला जाओ कोमल तुम्हारा प्रेमी तुम्हारा पिया...

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 12:07 AM IST
  • कानपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसकी मर्जी से उसके प्रेमी से करा दी. पत्नी ने शादी के बाद भी प्रेमी से बातचीत जारी रखी है. पहले पति ने उसको बातचीत करने से रोका, लेकिन बात में पुलिस के हस्ताक्षेप के बाद पति ने उसके प्रेमी से उसकी शादी करवा दी.
पति ने प्रेमी से कराई पत्नी की शादी, बोला जाओ कोमल तुम्हारा प्रेमी तुम्हारा पिया...

कानपुर.शहर के बर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बर्रा 8 में पंकज शर्मा नाम के युवक ने बिना समाज की सोचे अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी पिंटू सिंह से करवा दी. पंकज को शादी के बाद उसकी पत्नी कोमल ने पिंटू से प्यार करने की बात बताई. जिसको लेकर पहले पंकज ने मना किया, लेकिन बाद में पंकज ने आशा ज्योति केंद्र में काउंसलिंग के बाद ये फैसला लिया. शादी के बाद पंकज ने पत्नी कोमल को उसके प्रेमी पिंटू के साथ विदा किया और साथ में खुश रहने की बात कही.

शादी के बाद पत्नी ने बताई प्रेमी की बात

2 मई 2021 को कोमल और पंकज की शादी हुई थी. पंकज पत्नी को लेकर गुड़गांव चला गया था. इस दौरान पति को पता चला कि उसकी पत्नी किसी लड़के से बात करती है. जिसको लेकर पहले उसने पत्नी को रोका और न मानने पर उसके मायके में इसकी शिकायत की. जिसके बाद पत्नी अपने मायके चली गई.

Kanpur Metro: मेन ट्रैक पर ट्रायल के लिए यार्ड से बाहर निकली मेट्रो ट्रेन, देखें

करवाचौथ से पहले आई वापस ससुराल फिर हो गई गायब

पत्नी कोमल करवाचौथ से पहले 21 अक्टूबर को वापस ससुराल आ गई थी और 22 को सहेली के यहां जाने की बात कहकर गायब हो गई. जिसके बाद पति पंकज ने कोमल के भाइयों के साथ थाने जाकर कोमल के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस मामले में पुलिस ने कोमल के प्रेमी पिंटू को पूछताछ के बुलाया.

1984 दंगा पीड़ित बोले- 12 दोषियों के नाम आने पर भी गिरफ्तारी नहीं कर रही SIT

पुलिस के हस्ताक्षेप के बाद सुलझा मामला

कोमल इस दौरान डीसीपी रवीना त्यागी के पास पहुंच प्रार्थना पत्र देकर प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई और मायके और ससुराल वालों से जान का खतरा बताया. कोमल ने बताया कि वो और पिंटू एक-दूसरे को 9वीं क्लास से प्यार करते हैं. मेरे परिवार ने बिना मेरी इच्छा के मेरी शादी कहीं और करवा दी. अब मैं पिंटू से शादी करना चाहती हूं. पुलिस ने तीनों पक्षों की काउंसलिंग करवाई. जिसके बाद पति और कोमल के भाइयों ने उसकी शादी पिंटू से करा दी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें