कानपुर में पति-पत्नी के बीच किराएदार रखने को लेकर विवाद,पति ने कर ली आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 2:38 PM IST
  • कानपुर में पति-पत्नी के बीच किराएदार रखने की बहस इस हद तक बढ़ गई कि उसका अंत पति के आत्महत्या से हुआ . कानपुर में मेडिकल स्टोर में काम करने वाले विनीत ने साड़ी से फंदा बना कर पंखे से लटक के आत्महत्या कर ली. पुलिस जाँच में जुट गई है .
प्रतिकात्मक तस्वीर 

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना कोतवाली के अंतर्गत एक मेडिकल स्टोर कर्मी का उसकी पत्नी से किराएदार रखने को लेकर विवाद हो गया था . जिसके बाद देर रात मेडिकल स्टोर कर्मी ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली .जब सुबह पत्नी अपने पति के कमरे में पहुंची , तो पति को फांसी के फंदे से झूलता देखा और उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया .उसकी आवाज सुन घर में मौजूद अन्य लोग भी कमरे के पास पहुंच गए . जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी .सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच कराई, मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

कानपुर के थाना कोतवाली के अंतर्गत सरसैया घाट निवासी विनीत कुमार उर्फ विनय (35) बिरहाना रोड के मेडिकल स्टोर में नौकरी करते थे . परिवार में पत्नी सोनी व 5 वर्ष की बेटी अनमोल है . विनीत के बड़े भाई ने बताया कि विनय की पत्नी सोनी घर में खाली पड़े कमरे में किराएदार रखने के लिए कह रही थी . देर रात इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया . और विनय नाराज हो कर दूसरे कमरे में सोने के लिए चला गया . सुबह उसकी पत्नी सोनी वहां पहु़ंची और दरवाजा खटखटाया,लेकिन विनय ने दरवाजा नहीं खोला . तब सोनी ने सीढ़ी से कमरे के अंदर देखा तो विनय का शव कमरे में साड़ी के सहारे लटक रहा था . यह देख सोनी जोर से चिल्लाने लगी जिसके बाद घर के अन्य सदस्यों को जानकारी हुई और फिर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई .

थाना प्रभारी रण बहादुर सिंह ने बताया कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला .प्रथम दृष्टया जांच में पति पत्नी के बीच विवाद हो गया था जिसके चलते आत्महत्या करने की बात सामने आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी .

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें